ताज़ा खबर
 

मुंबई: अस्‍पताल के टॉयलेट में दिल का दौरा पड़ने से शख्‍स की मौत, नर्स ने बाहर से बंद कर दिया था दरवाजा

अस्‍पताल ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

Author मुंबई | March 17, 2016 2:38 PM

यहां एक अस्‍पताल में टॉयलेट के अंदर एक 72 वर्षीय शख्‍स को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, नर्स ने कथित तौर पर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था क्‍योंकि उसे लगा कि टॉयलेट के अंदर कोई नहीं है। अस्‍पताल ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक, ऑटोप्‍सी रिपोर्ट में पता चला है कि मृतक दत्‍तात्रेय कांबले को हाई ब्‍लड प्रेशर था, जिसकी वजह से उनकी खून की नसें फट गईं, जो उनकी मौत की वजह बना। पुलिस ने कहा है कि डॉक्‍टरों ने इस मौत को नेचुरल डेथ बताया है, इसलिए कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। कोल्‍हापुर के रहने वाले कांबले अपनी पत्‍नी सुनंदा के साथ इलाज के लिए मुंबई आए थे। उन्‍हें किडनी की समस्‍या थी। मंगलवार को दोनों परेल इलाके में स्‍थ‍ित केईएम अस्‍पताल गए थे। शाम चार बजे के करीब कांबले ने अपनी पत्‍नी से कहा कि वह ग्राउंड फ्लोर पर इंतजार करे। इसके बाद, कांबले ओपीडी इलाके में स्‍थ‍ित टॉयलेट में गए। इसके बाद, उनका परिवार उन्‍हें ढूंढने लगा। कांबले का शव बुधवार को टॉयलेट में मिला। केईएम अस्‍पताल के डीन अविनाश सूपे ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि एक महिला नर्स ने मंगलवार शाम चार बजे ओपीडी के बंद होने के बाद टॉयलेट लॉक कर दिया था। चूंकि यह टॉयलेट पुरुषों का था, इसलिए वो अंदर दाखिल नहीं हुई। सूपे के मुताबिक, नर्स ने कई बाद आवाज लगाई, जब कोई जवाब नहीं आया तो उसने दरवाजा बंद कर दिया। घटना को दुर्भाग्‍यपूर्ण बताते हुए सूपे ने कहा कि इस मामले में जांच चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App