ताज़ा खबर
 

भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला, बचाने के बजाए सेल्फ़ी ले रहे थे लोग

पुलिस ने इस मामले में सात हमलावरों की पहचान कर ली है, लेकिन अभी यह तय होना बाकी है कि वे गिरफ्तार किए जाएंगे या फिर उन पर मुकदमे चलेंगे। पुलिस ने मृतक की पहचान 27 वर्षीय मनु के रूप में की है।

Author Updated: February 23, 2018 8:53 PM
केरल में गुरुवार को इसी शख्स को लोगों ने बांधकर पीटा था, जिसके बाद अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई। (फोटोः एएनआई)

केरल के पलक्कड़ जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। भीड़ ने यहां एक शख्स को पहले पेड़ से बांधा। इसके बाद उसके साथ सेल्फी ली। फिर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के कारण घायल हो गए उस शख्स ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। कहा जा रहा है कि लोगों ने उसकी इतनी पिटाई इसलिए की, क्योंकि उनका आरोप था कि शख्स आसपास की दुकानों में जाकर चोरी करता था। लेकिन अभी यह तय होना बाकी है कि वे गिरफ्तार किए जाएंगे या फिर उन पर मुकदमे चलेंगे। पुलिस ने मृतक की पहचान 27 वर्षीय मनु के रूप में की है। वह पास के ही जंगल में रहता था। कहा जा रहा है कि उसकी दिमागी हालत भी ठीक नहीं थी।

गुरुवार को भीड़ जब उसे पीट रही थी, तब कुछ लोग इस दौरान उसे बचाने के बजाय उसके साथ सेल्फी लेने में जुटे थे। घटनास्थल पर मौजूद किसी व्यक्ति ने तभी पुलिस को इस बारे में जानकारी दे दी। सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे अपने साथ ले जाने लगी। रास्ते में पुलिस की गाड़ी में मनु ने उल्टी की और फिर अचानक बेहोश हो गया। तकरीबन शाम पांच बजे उसे अस्पताल ले जाया जा सका, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मनु को बांधकर स्थानीय लोग जब पीट रहे थे, तब कुछ लोग उसके साथ सेल्फी ले रहे थे। (फोटोः टि्वटर)

पुलिस इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करने से पहले पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। बता दें कि बीते कुछ हफ्तों में यह भीड़ के द्वारा किया गया तीसरा हमला है। पल्लीपुरम में पिछले महीने भी एक मानसिक तौर पर अस्वस्थ एक महिला की तीन महिलाओं ने मिल कर पिटाई कर दी थी। सोशल मीडिया पर उस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी के मंत्रियों को बताया कौआ, सुनें क्या कहा
2 यूपी: घर से साइकिल से निकली लड़की, बदमाशों ने बीच सड़क जिंदा जलाया
3 विधायक ने कहा- कमेटी बनवा कर गिनवा लें विधानसभा में कितने भूत-प्रेत और आत्‍माएं
जस्‍ट नाउ
X