ताज़ा खबर
 

प्लेन हाईजैक करने के शक में कोच्चि हवाई अड्डे पर युवक गिरफ्तार

सोमवार को कोच्चि से दिल्ली के बीच जेट एयरवेज की एक उड़ान को सुरक्षा कारणों के कारण 2 घंटे की देरी से रवाना किया गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

कोच्चि अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक शख्स को प्लेन हाईजैक करने की साजिश रचने के शक में सीआईएसएफ ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक पर आरोप है कि उसने जेट एयरवेज की फ्लाइट 9W 825 जो कि कोच्चि से मुंबई जा रही थी उसे हाईजैक करने की कोशिश की थी। आरोपी से सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ जारी है। आपको बता दें कि सोमवार को कोच्चि से दिल्ली के बीच जेट एयरवेज की एक उड़ान को सुरक्षा कारणों के कारण 2 घंटे की देरी से रवाना किया गया। जानकारी के मुताबिक जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9W 825 को सुरक्षा कारणों से करीब दो घंटे तक रोका गया, इस दौरान एयरपोर्ट कर्मचारियों द्वारा विमान की सुरक्षा जांच भी की गई जिसके बाद दोपहर करीब 2 बजे विमान को वापस रवाना किया गया।

इस बारे में जानकारी देते हुए विमान कंपनी प्रबंधन ने बताया था कि सुरक्षा संबंधी कारण से विमान को करीब दो घंटे तक कोच्चि एयरपोर्ट पर रोका गया था और इस दौरान हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कंपनी को पूरा सहयोग दिया। हालांकि अब जाकर साफ हो पाया है कि विमान रोकने के पीछे की पूरी वजह क्या थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डेंगू फैलने पर तृणमूल नेता ने किया अजीबोगरीब बचाव, बताया प्राकृतिक आपदा
2 राजधानी दिल्ली का हाल, दिनदहाड़े अदालत में कैदी की गोली मारकर हत्या
3 मणिपुर: भारत-म्यांमार सीमा के पास बम विस्‍फोट, 2 जवान शहीद
ये पढ़ा क्या?
X