ताज़ा खबर
 

एमपी: कोचिंग सेंटर के बाहर कर रहा था अश्‍लील हरकत, लड़कियों ने धुन दिया

मध्य प्रदेश में कोचिंग सेंटर के बाहर पैंट से प्राइवेट पार्ट को बाहर निकालते हुए एक शख्स कैमरे में कैद हो गया।लड़कियों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा और फिर पुलिस को सौंप दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश में कोचिंग सेंटर के बाहर पैंट से प्राइवेट पार्ट को बाहर निकालते हुए एक शख्स कैमरे में कैद हो गया।लड़कियों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा और फिर पुलिस को सौंप दिया।आरोपी कई दिन से कोचिंग सेंटर के आसपास मंडराता रहता था, फिर लड़कियों से अश्लील इशारे करता था।

20 सेकंड के सीसीटीवी फुटेज में अश्लील करने का आरोपी युवक नीले जैकेट में और चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आता है।बताया जाता है कि उसकी हरकतों से कोचिंग सेंटर की लड़कियां परेशान थीं। जब वह हरकतों से बाज नहीं आया तो सबक सिखाने को ठान लिया। फिर अगले दिन जब फिर युवक कोचिंग सेंटर के पास अश्लील हरकत करने पहुंचा तो उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया।

बता दें कि मार्च में इसी तरह की एक घटना बेंगलुरु में हुई थी। जब वहां भी एक युवक सीसीटीवी से इसी तरह की हरकत करते पकड़ में आया था, जब बिना चैन बंद की हुई पैंट से एक युवक अपना प्राइवेट पार्ट महिलाओं के सामने निकाल रहा था।आरोपी की पहचान परमेश के रूप में हुई थी। वह बेंगलुरु के सांगोली रेना पार्क के पास मुख्य सड़क पर महिलाओं के सामने अपना प्राइवेट पार्ट निकालने के दौरान सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App