ताज़ा खबर
 

पिता की जगह भाई को सरकारी नौकरी मिली तो घर में लगा दी आग, 4 की मौत, 4 घायल

पश्चिम बंगाल के मालदा इलाके में एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां पर एक भाई ने दूसरे भाई को सरकारी नौकरी मिलने पर पूरे घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इसके चलते परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई और बाकी चार गंभीर रुप से घायल हो गए।

आग इतनी भयावह है कि इसे लेवल तीन वाली आग घोषित कर दिया गया है। (Source: ANI)

पश्चिम बंगाल के मालदा इलाके में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर एक युवक ने अपने भाई को सरकारी नौकरी में अनुकंपा नियुक्ति मिलने से नाराज होकर पूरे घर को आग लगा दी। पेट्रोल छिड़ककर कर लगाई गई इस आग के चलते परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई, वहीं चार गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने सोमवार को बताया घटना मानिकचक थाने के मदनटोला गांव में हुई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय माखन ने कथित तौर पर घर के दो कमरों में पर आग लगा दी।

आग में झुलसा पूरा परिवारः जब आरोपी माखन मंडल ने आग लगाई तब परिजन गहरी नींद में सोए हुए थे। पुलिस ने बताया कि माखन के छोटे भाई गोविंद (28), बड़े भाई विकास (32), गोविंद की तीन और डेढ़ साल की दो बेटियों की आग में झुलसकर मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि विकास की पत्नी, बेटे और गोविंद की पत्नी को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराय गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

आरोपी फरारः भाइयों की मां दूसरे कमरे में सो रही थी इसलिए वह इस हादसे में बच गई। पुलिस ने कहा कि माखन की पत्नी अपने माता-पिता के साथ रहती है। घटना के बाद से आरोपी माखन फरार है। पुलिस और परिवार के सूत्रों ने बताया कि नेशनल वालंटियर फोर्स (एनवीएफ) में काम करने वाले गेदू मंडल की कुछ समय पहले मौत हो गई थी और विकास की मदद से गोविंद को अनुकंपा के आधार पर नौकरी मिल गई जिससे माखन क्रोधित हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App