ताज़ा खबर
 

VIDEO: रेलवे स्टेशन पर युवती को जबरन किया किस, मौके पर पहुंचे CCTV में देख रहे पुलिसवाले

नवी मुंबई में एक शख्स ने रेलवे स्टेशन पर युवती को जबरन किस कर लिया। घटना के दौरान कुछ पुलिसकर्मी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए स्टेशन पर निगाह रखे थे। अचानक उनकी नजर आरोपी की हरकत पर गई, जिसके बाद वे फौरन मौके पर पहुंचे और उन्होंने आरोपी को धर दबोचा। घटना से जुड़ी […]

तुर्भे रेलवे स्टेशन पर महिला को जबरन किस करते हुए आरोपी इस तरह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। (फोटोः एएनआई)

नवी मुंबई में एक शख्स ने रेलवे स्टेशन पर युवती को जबरन किस कर लिया। घटना के दौरान कुछ पुलिसकर्मी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए स्टेशन पर निगाह रखे थे। अचानक उनकी नजर आरोपी की हरकत पर गई, जिसके बाद वे फौरन मौके पर पहुंचे और उन्होंने आरोपी को धर दबोचा। घटना से जुड़ी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रही है। यह घटना गुरुवार सुबह साढ़े 11 बजे की है। तुर्भे रेलवे स्टेशन से जुड़ी घटना के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, थाणे की ओर जाने वाली ट्रेन पकड़ने जा रही महिला प्लैटफॉर्म की ओर बढ़ रही थी। चंद सेकेंड बाद उसके पीछे-पीछे एक शख्स आया। वह एकदम से आकर उसे पकड़ता है और जबरन किस करने लगता है। महिला तुरंत विरोध जताती है और उसे पीछे की ओर धकेलती है, जिसके बाद वह पीछे हटता है और चला जाता है।

आरोपी स्टेशन से भाग पाता, इससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी की पहचान 43 वर्षीय नरेश जोशी के रूप में हुई है। रेलवे पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया, “महिला उसे नहीं जानती थी, इसलिए उसने उसका विरोध किया। हालांकि, कुछ सेकेंड बाद आरोपी ने उसे बुरी तरह कस के पकड़ा और उसके गाल पर किस करने लगा।”

पुलिस जोशी की बेहूदा हरकत से पहले ही उस पर निगाह बनाए हुए थी, क्योंकि वह उन्हें संदिग्ध नजर आ रहा था। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354(ए) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूला है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि कहीं आरोपी हिस्ट्रीशीटर तो नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App