ताज़ा खबर
 

प्यार करने की सजा: युवक और 2 लड़कियों को पेड़ से बांधकर घंटों पीटा, Video बनाते रहे तमाशबीन

मध्य प्रदेश के धार जिले की अर्जुन कॉलोनी में एक युवक और उसकी दो चचेरी बहनों को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान लोग पीड़ितों का वीडियो बनाने में व्यस्त रहे।

युवक ,शादीशुदा प्रेमिका और नाबालिग को पेड़ से बांधकर घंटों तक पीटा फोटो सोर्स-ANI

मध्य प्रदेश के धार जिले की अर्जुन कॉलोनी में मंगलवार (14 मई) को एक युवक और उसकी दो चचेरी बहनों को पेड़ से बांधकर घंटों पीटा गया। जिन दो बहनों को पेड़ से बांधा गया, उनमें से एक नाबालिग थी। बताया जा रहा है कि युवक एक शादीशुदा महिला के साथ भाग गया था। महिला के पति ने धोखे से युवक को अर्जुन कॉलोनी में बुलाया। वह अपनी 2 चचेरी बहनों के साथ वहां पहुंचा तो तीनों को पेड़ से बांधकर पीटा गया। पीड़ित लड़कियों के साथ छेड़छाड़ होने की भी जानकारी सामने आई है।उन्हें सजा इसलिए दी गई, क्योंकि उन्होंने शादीशुदा महिला और युवक की मदद की थी। इस दौरान सैकड़ों लोग तमाशा देखते रहे। उन्होंने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो बाद में वायरल हो गया।

लोगों ने उड़ाया मजाकः बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान युवक व उसकी दोनों बहनों को बेरहमी से पीटा गया। इस दौरान आसपास मौजूद लोग उन पर हंसते रहे। पेड़ से बंधी एक लड़की ने खुद को बचाने की कोशिश की तो एक शख्स ने उसका हाथ मरोड़ दिया। साथ ही, जमकर पिटाई भी की।

National Hindi News, 16 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्जः इस घटना में पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमें से 4 लोग फरार हैं। पुलिस पोक्सो एक्ट के तहत भी कार्रवाई कर रही है। सीएसपी संजीव मुले ने बताया कि हमने 3 महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उम्मीद है कि बाकी चार लोगों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाग गई थी पत्नीः सीएसपी के मुताबिक, कुछ दिन पहले मुख्य आरोपी मुकेश की पत्नी पीड़ित युवक के साथ भाग गई थी। मुकेश ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मंगलवार को आरोपी मुकेश अपनी पत्नी और उसके प्रेमी का पता लगाने में कामयाब रहा। इसके बाद मुकेश ने समझौता करने के बहाने पत्नी के प्रेमी को अर्जुन कॉलोनी बुलाया। युवक अपनी बहनों के साथ मौके पर पहुंचा तो मुकेश और उसके परिजनों ने उन्हें बेहरमी से पीटा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App