ताज़ा खबर
 

UP: गाजियाबाद में प्रेमी जोड़े को मंदिर के बाहर मारी गोली, कुछ दिन में ही करने वाले थे शादी

गाजियाबाद के कोतवाली क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक अन्नू के पिता ने बताया कि इस दोहरे हत्याकांड के पीछे एक महिला पर शक जताया है।

Man, girlfriend shot dead outside templeगाजियाबाद में एक प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या फोटो सोर्सः जनसत्ता

गाजियाबाद के कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मंदिर से बाहर निकलते समय 26 वर्षीय एक युवक और उसकी 32 वर्षीय प्रेमिका की सोमवार ( 25 मार्च) सुबह अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्हें पॉइंट ब्लैंक रेंज से 3 बार गोली मारी गई, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान अन्नू चौहान और प्रीति के रूप में हुई। राहगीरों ने प्रेमी जोड़े के स्कूटर, जिससे वे मंदिर आए थे, के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से उनके परिजनों का पता लगाया। अन्नू और प्रीति पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे और कुछ दिनों में वे सगाई करने वाले थे।

पुलिस को स्टॉकर पर शकः एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि अन्नू चौहान मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला था। पिछले कुछ सालों से वह गाजियाबाद में एक दुकान चलाता था। वहीं, प्रीति इंदिरापुरम में एक निजी स्कूल में काम करती थी। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में यह मामला किसी स्टॉकर ( पीछा करने वाले) का लग रहा है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही, अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

National Hindi News Today LIVE: जानें दिन भर की अपडेट्स

पिता ने जताया एक महिला पर शकः अन्नू के पिता कुशल सिंह ने इस दोहरे हत्याकांड के पीछे एक महिला पर शक जताया है। उन्होंने कहा कि अन्नू ने अपना व्यवसाय चलाने के लिए एक महिला से पैसे उधार लिए थे। कुछ दिन पहले अन्नू और उस महिला के बीच रुपयों को लेकर कहासुनी भी हुई थी। उन्हें शक है कि उसी महिला ने अन्रू और प्रीति की हत्या करा दी।

सीसीटीवी नहीं कर रहे थे काम : कुशल सिंह ने बताया कि मंदिर परिसर में 8 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन उनमें से एक भी काम नहीं करता है। उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने उन्हें प्रीति से अपनी शादी की योजना के बारे में बताया था, जिस पर उन्होंने अपनी सहमति दी थी। प्रीति के परिजनों को भी इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शादीशुदा शख्‍स से हो गया प्‍यार, हाई कोर्ट ने महिला को दी साथ रहने की इजाजत
2 DDA Housing Scheme 2019: डीडीए फ्लैट्स के लिए ऐसे कर सकते हैं आवेदन, जानें पूरी प्रक्रिया
3 Kerala Sthree Sakthi Lottery SS-150 Today Results: परिणाम घोषित, यहां चेक करें लॉटरी नंबर्स और प्राइज मनी
ये पढ़ा क्या?
X