ताज़ा खबर
 

पत्नी की देखभाल के लिए रिश्तेदार को बुलाया घर, पति पर रेप का आरोप

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक युवती से उसके रिश्तेदार द्वारा कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव […]

सांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक युवती से उसके रिश्तेदार द्वारा कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती को उसके रिश्ते का बहनोई आलमगीर गत 18 अगस्त को अपनी बीमार पत्नी की देखभाल करने के बहाने से बलिया ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

उन्होंने बताया कि युवती ने कल अपने गांव लौटकर परिजन को इसकी जानकारी दी। युवती ने इस मामले में दो अन्य लोगों पर धमकाने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने आलमगीर समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

नाबालिग दलित लड़की से रेप

वहीं यूपी के अलीगढ़ में रेप से जुड़ा एक और मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग दलित लड़की से रेप किया गया। पुलिस ने इस मामले में महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की ने आरोप लगाया है कि महिला ने उसे अपने घर में बुलाया, जहां दो लोग पहले से ही मौजूद थे। उसने भागने की कोशिक की लेकिन वह नाकाम रही, जिसके दोनों ने उसके साथ रेप किया।


Top 5 News: National Sports Awards, Jigisha… by Jansatta

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App