ताज़ा खबर
 

JDU प्रवक्ता बोले- बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रहीं ममता बनर्जी, राज्य से बिहारियों को निकालने का लगाया आरोप

जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि पश्चिम बंगाल से बिहारियों को बाहर निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा,'हमारे लोगों को उनके राज्य से भागने के लिए मजबूर करने वाले लोग बंगाली नहीं रोंहिंग्या हैं।'

Author पटना | June 12, 2019 12:47 PM
ममता बनर्जी फोटो सोर्स- फाइनेंशियल एक्सप्रेस

जेडीयू ( जनता दल यूनाइटेड) प्रवक्ता अजय आलोक ने मंगलवार (12 जून) को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने राज्य को में ‘मिनी पाकिस्तान’ बना रही हैं। पटना में मीडिया के एक वर्ग से बात करते हुए आलोक ने आरोप लगाया कि बिहारियों को उनके राज्य से बाहर निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा,’हमारे लोगों को उनके राज्य से भागने के लिए मजबूर करने वाले लोग बंगाली नहीं हैं। वे रोंहिंग्या हैं।’ आलोक ने कहा कि बनर्जी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राज्य से बाहर एनडीए के साथ गठबंधन नहीं करने के लिए धन्यवाद दिया है, लेकिन इससे उनकी गलतियां कम नहीं हो जातीं। जेडीयू अपने रूख पर अब भी कायम है।
बिहार से दूसरे राज्य के लोगों को भगाया नहीं जाताः आलोक ने यह भी कहा कि बिहार से किसी दूसरे राज्य के लोगों को नहीं भगाया जाता है। उल्लेखनीय है कि नीतीश कुमार नीत जेडीयू ने गत रविवार ( 9 जून) को दिल्ली, झारखंड, जम्मू और कश्मीर तथा हरियाणा के विधानसभा चुनाव अपने बलबूते लड़ने की घोषणा की ताकि वह राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल कर सके।। इस बैठक में जेडीयू ने ये भी फैसला लिया कि अगर बीजेपी धारा 370 खत्म करती है, तो जेडीयू एनडीए में रहते हुए इसका विरोध करेगी लेकिन गठबंधन से अलग नहीं होगी। बता दें इस बैठक में पार्टी उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर, केसी त्यागी, संजय झा सहित जेडीयू के कई नेता मौजूद थे।
National Hindi News, 12 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

नीतीश को कहा धन्यवादः बता दें ममता बनर्जी ने नीतीश कुमार को बिहार के बाहर एनडीए के साथ गठबंधन नहीं करने के लिए धन्यवाद और बधाई दी थी। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पश्चिम बंगाल के बर्द्धवान जिले में कोलकाता से पटना आ रही एक बस के यात्रियों से एक होटल के मालिक और उसके अन्य कर्मचारियों ने मारपीट की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X