ताज़ा खबर
 

रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में उतरीं ममता, कहा- नोटिस भेजने के हथकंडे से नहीं डरेगा विपक्ष

ममता बनर्जी ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी आम चुनाव से पहले जान-बूझ कर ऐसा कर रही है।

रॉबर्ट वाड्रा और ममता बनर्जी फोटो सोर्स- ट्विटर/ANI

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। ममता ने कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव से पहले जान-बूझ कर ऐसे हथकंडे अपना रही है जिससे विपक्षी एकता को रोका जा सके। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी इस तरह अचानक हर किसी को नोटिस भेजकर विपक्ष को डराने में कामयाब नहीं हो पाएगी।

दरअसल, ईडी ने बुधवार को रॉबर्ट वाड्रा से विदेश में कथित तौर पर अवैध संपत्ति रखने के सिलसिले में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। जिसके बाद ममता बनर्जी ने कहा कि वे (मोदी सरकार) चुनाव से पहले जान-बूझ कर ऐसा कर रहे हैं। साथ उन्होंने बताया कि वह अगले सप्ताह दिल्ली आएंगी। जहां विपक्षी दल भविष्य की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगी।

गौरतलब है कि ईडी ने लंदन के ब्रायंस्टन स्क्वायर में 19 लाख पाउंड की एक संपत्ति की खरीद के मामले में वाड्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के तहत मामला दर्ज किया है। जिसको लेकर ईडी ने बुधवार को उनसे पूछताछ की थी। गौरतलब है कि यह पहला मौका है जब वाड्रा ईडी के सामने पेश हुए। वाड्रा कल दोपहर करीब 3.40 बजे ईडी के दफ्तर पहुंचे थे और रात करीब 9.40 बजे बाहर आए।

जिसके बाद से ही सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया। रॉबर्ट वाड्रा को नोटिस भेजने और पूछताछ को लेकर बंगाल की सीएम ने भी बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये हथकंडा अपनाकर बीजेपी विपक्षी को डराने में कामयाब नहीं हो पाएगी। बनर्जी ने कहा कि हम इसके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: शिक्षक अफजल ने वंदे मातरम गाने से किया इनकार, शिक्षा मंत्री बोले- राष्ट्रीय गीत की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं
2 UP: जहरीली शराब पीने से 3 की मौत, ग्रामीणों का आरोप- पुलिस की देखरेख में चलता है अवैध शराब का धंधा
3 UP Board Exam 2019: आज से इंटर और हाईस्कूल की परीक्षाएं, 8354 केन्द्रों पर करीब 58 लाख छात्र होंगे शामिल
ये पढ़ा क्या...
X