ताज़ा खबर
 

सीनियर जर्नलिस्‍ट पर शादी का झांसा देकर साथी पत्रकार का बलात्‍कार करने का आरोप, गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार आरोपी को बीती रात साथी महिला पत्रकार की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया।

आरोपी जर्नलिस्ट के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत रेप, चीटिंग और धमकी देने के आरोप के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। (फोटो सोर्स ट्वीटर)

मलयालम चैनल के एक सीनियर जर्नलिस्ट को साथी महिला पत्रकार के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बुधवार (26 जुलाई, 2017) को पुलिस ने आरोपी जर्नलिस्ट की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा, ‘आरोपी जर्नलिस्ट माथरुभूमि चैनल का सीनियर न्यूज एडिटर और एंकर है। आरोपी की पहचान अमल विष्णुदास के रूप में की गई है।’ पुलिस के अनुसार आरोपी को बीती रात साथी महिला पत्रकार की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया। वहीं महिला पत्रकार ने अपनी शिकायत में आरोप लगया कि अमल विष्णुदास ने उसके साथ शादी की बात कहकर कई बार यौन शोषण किया। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी जर्नलिस्ट के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत रेप, चीटिंग और धमकी देने के आरोप के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं जब मामले में चैनल से बातचीत करने की कोशिश की गई तो बताया गया कि अमल गिरफ्तारी के बाद ही उन्हें चैनल से निकाल दिया गया। बता दें कि इससे पहले कई समाचार पत्रों में काम कर चुके और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के सदस्य रहे विभूति रस्तोगी को एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। खबर के अनुसार युवती पर की उम्र करीब पंद्रह साल बताई जाती है।

पूछताछ में पुलिस ने बताया कि उसके साथ कई बार रेप किया गया था।फरीदाबाद निवासी लड़की ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि विभूति रस्तोगी ने उसे पत्रकार बनने का झांसा देकर कई बार अपने घर पर बुलाया। इस दौरान उसके साथ कई बार बलात्कार किया। बल्कि आरोप विभूति ने अपने दोस्तों से लड़की का बलात्कार करवाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App