ताज़ा खबर
 

500 करोड़ रुपए का ड्रग्स गुजरात ला रहे थे माफिया, पकड़े जाने के डर से बीच समंदर बोट को लगा दी आग

गुजरात में एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड) और भारतीय तटरक्षक बल (इंडियन कोस्ट गार्ड) ने 9 ड्रग्स माफियाओं को गिरफ्तार किया है। दरअसल एटीएस और भारतीय तटरक्षक बल की ड्रग्स माफियों से पोरबंदर में मुठभेड़ हुई। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

जलती हुई बोट,फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

गुजरात में ड्रग माफिया और एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड) के बीच टकराव की खबर सामने आई है। बता दें कि पोरबंद के पास गुजरात एटीएस और ड्रग माफिया के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एटीएस अधिकारियों के साथ भारतीय तटरक्षक बल (इंडियन कोस्ट गार्ड) ने गुजरात तट से दूर एक नाव से 9 ईराकी नागरिकों को पकड़ा है। वहीं आरोपियों के पास से 100 किलोग्राम हेरोइन भी जब्त की गई है।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज के के सभी बड़े अपडेट्स

ड्रग्स माफिया ने लगा दी आग: जानकारी के मुताबिक ड्रग्स माफिया बोट में ड्रग्स भरकर ले जा रहे थे। तभी उनकी मुठभेड़ गुजरात एटीएस से हो गई। जिसके बाद माफिया ने ड्रग्स से लदी बोट को आग लगा दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोट में मौजूद ड्रग्स की कीमत 500 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

 

पाकिस्तान से आया कंसाइनमेंट: वहीं ऐसे खबरें भी सामने आ रही हैं कि बोट में ड्रग्स का कंसाइनमेंट पाकिस्तानी के हमीद मलिक ने भेजा था। वहीं कंसाइनमेंट पाकिस्तान के ग्वादर पोर्ट से आया था। हालांकि इस बात की पुख्ता जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। वहीं अभी तक कुछ कंफर्म भी नहीं हुआ है। हालांकि मामले की जांच शुरू हो गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मेट्रो के यात्रियों की संख्या में गिरावट का DMRC ने खंडन किया, आप ने पूछा था कारण
2 विंग कमांडर अभिनंदन को डॉक्टरों ने दी 4 हफ्ते आराम की सलाह, लेकिन उन्होंने लिया यह फैसला
3 बिहार: शराब के नशे में धुत होकर कलेक्‍ट्रेट पहुंचा प्रत्‍याशी, नामांकन के बाद अरेस्‍ट
यह पढ़ा क्या?
X