ताज़ा खबर
 

जया प्रदा बोली थीं- आजम खां को देख मुझे अलाउद्दीन ख़िलजी याद आता है, उधर से आया ये जवाब

शनिवार (10 मार्च) को जया रायपुर में थीं। उन्होंने कहा था, "रामपुर में लोकसभा चुनाव के वक्त आजम ने खिलजी की तरह मुझे परेशान किया था। उन्हें देखकर मुझे खिलजी याद आ जाते हैं।" अभिनेत्री के इस बयान आने के बाद आजम के समर्थकों ने जया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

सपा नेता ने जया प्रदा को एक कार्यक्रम के दौरान नाचने वाली बताया है। (फोटोः फेसबुक)

अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और पूर्व लोकसभा सांसद जया प्रदा को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। सपा नेता ने कहा है कि जया नाचने वाली हैं और वह उनके मुंह लगना पसंद नहीं करते हैं। आजम की ओर से यह बयान जया की प्रतिक्रिया के ठीक एक दिन बाद आया है, जिसमें उन्होंने तंज कसते हुए सपा नेता को खिलजी कहा था। आपको बता दें कि शनिवार (10 मार्च) को जया रायपुर में थीं। उन्होंने कहा था, “रामपुर में लोकसभा चुनाव के वक्त आजम ने खिलजी की तरह मुझे परेशान किया था। उन्हें देखकर मुझे खिलजी याद आ जाते हैं।” अभिनेत्री के इस बयान आने के बाद आजम के समर्थकों ने जया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। यहां धरनास्थल पर सपा कार्यकर्ताओं ने कई घंटों तक जया के खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया था।

आजम ने जया की इसी टिप्पणी पर हैरान करने वाला जवाब दिया। उन्होंने जया को एक नाचने वाली बताया। वह देर रात एक मुशायरे में पहुंचे हुए थे, जहां उन्होंने भरे मंच पर कहा, “नाचने वाली के मैं मुंह नहीं लगता।”

बकौल आजम, “पद्मावत बनी। सुना है खिलजी का रोल बहुत बुरा है। सुना है पद्मावत ने खिलजी के आने से पहले दुनिया छोड़ दी। मगर अभी एक औरत ने। एक नाचने वाली ने खादिम के बारे में कुछ कहा है। अब बताओ, नाचने-गाने वालों के मुंह लगेंगे तो सियासत कैसे करेंगे। ऐसी मिसाल पेश करो कि लोग तुम्हें अपना बनाने के लिए मजबूर हों।”

2004 और 2009 में उत्तर प्रदेश के रामपुर से लोकसभा सदस्य रहीं जया ने आजम पर 2009 में कई आरोप लगाए थए। उन्होंने तब कहा था कि सपा नेता ने उनकी अश्लील तस्वीरें बंटवाईं। उनकी यही पीड़ा फिल्म पद्मावत देखने के दौरान सामने निकल कर आ गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App