ताज़ा खबर
 

Delhi: पराठा खाने निकले थे दोस्त, तेज रफ्तार कार से सिग्नेचर ब्रिज के नीचे गिरा शख्स, हुई मौत

दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज पर गुरुवार को एक बड़ा हादसा हुआ। इस हादसे में 22 साल के बीकॉम के एक छात्र आशीष की मौत हो गई वहीं उसका दोस्त विशाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

सिग्नेचर ब्रिज फोटो सोर्स- जनसत्ता

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर एक हादसे में 22 साल के बीकॉम छात्र की मौत हो गई। वही उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि दोनों युवक एसयूवी कार में सवार थे। उनकी कार सिग्नेचर ब्रिज के किनारे बैरियर से टकरा गई थी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि कार में बैठा युवक आशीष खिड़की से बाहर निकलकर ब्रिज से नीचे गिर गया। पुलिस ने बताया कि मृतक आशीष 40 फीट की ऊंचाई से ब्रिज से गिरा था। सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

तड़के 4 बजे हुआ हादसाः पुलिस के मुताबिक यह हादसा गुरुवार तड़के चार बजे हुआ। आशीष उस समय महिंद्रा एसयूवी-500 कार चला रहा था जो उसके दोस्त विशाल यादव के पिता की थी। आशीष 100 किमी प्रति घंटा की स्पीड से गाड़ी चला रहा था। गाड़ी की फ्रंट सीट पर यादव बैठा था, बाकी दोनों दोस्त ऋषभ और यश पीछे की सीट पर बैठे थे। आशीष और विशाल दोनों ने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी।

National Hindi News, 26 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

पराठा खाने निकले थेः डीसीपी नूपुर प्रसाद ने बताया कि चारों दोस्त शाहदरा के रहने वाले हैं, तड़के चार बजे वे पराठा खाने निकले थे। खाने की जगह पर भीड़ को देखकर वह सिग्नेचर ब्रिज की ड्राइव पर चले गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक अन्य गाड़ी को ओवरटेक करते हुए आशीष से गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और एसयूवी का फ्रंट टायर पुल के बैरियर पर चढ़ गया। आशीष ने गाड़ी को ब्रिज से गिरने से बचाने के लिए गाड़ी को दूसरी तरफ मोड़ा। इससे गाड़ी वापस सड़क पर तो आ गई लेकिन आशीष गाड़ी को बैलेंस नहीं कर पाया। तीन-चार बार बैरियर पर गाड़ी चढ़ने की वजह से कार का टायर फट गया और आशीष कार की खिड़की से बाहर ब्रिज से नीचे गिर गया।

 

विशाल ने संभाली गाड़ीः आशीष के गिरने के बाद विशाल ने ड्राइविंग सीट संभाली और तुरंत ब्रेक लगाया। इस हादसे में यादव को गंभीर चोटें आई है बाकी सभी साथी सुरक्षित हैं। इसके बाद घटना स्थल पर मौजूद आस-पास के लोगों ने पुलिस को फोन किया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची यादव को उसके दोस्तों द्वारा कौशांबी के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका था। डीसीपी नूपुर ने बताया कि तिमारपुर पुलिस स्टेशन में रैश ड्राइविंग और लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बाकी तीन लोगों के घटना के संबंध में बयान दर्ज कर लिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App