ताज़ा खबर
 

VIDEO: IPL 2019 में एमएस धोनी हुए रनआउट तो रोने लगा बच्चा, कहा- आत्महत्या करेगा अंपायर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बच्चा रोता नजर आ रहा है। बता दें कि बच्चा वीडियो में महेन्द्र सिंह धोनी के आउट होने की वजह से रो रहा है।

Author Published on: May 14, 2019 4:00 PM
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट और महेन्द्र सिंह धोनी, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

IPL 2019 के फाइनल में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियन्स और महेन्द्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स आमने सामने थीं। मैच में मुंबई इंडियन्स ने जीत दर्ज की और खिताब अपने नाम किया। लेकिन फाइनल मैच के दौरान एक चेन्नई के कैप्टन महेन्द्र सिंह धोनी के विवादास्पद रन आउट ने न सिर्फ मैच का रुख बदल दिया बल्कि माही यानी धोनी के फैंस का दिल भी तोड़ दिया। धोनी के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके एक नन्हे फैन का वीडिया सामने आया जो धोनी के आउट होने के चलते रोने लगा था।

National Hindi News, 14 May 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक में

रन आउट से निराश हुआ बच्चा: महेन्द्र सिंह धोनी के रन आउट होने से उनका नन्हा फैन इतना उदास हो गया कि वो रोने लगा। ऐसे में किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। बता दें कि वीडियो में नजर आ रहा है कि बच्चा परिजनों द्वारा समझाने के बाद भी रो रहा है। गौरतलब है कि आईपीएल 2019 के फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स एक रन से मुंबई इंडियन्स से हार गई थी।

आत्महत्या करेगा अंपायर: वीडियो में रोते हुए बच्चा तमिल भाषा में कुछ कहता नजर आ रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बच्चा कह रहा है- थर्ड अंपायर आत्महत्या करेगा चूंकि उसने मैच में गलत फैसला लिया है।

चेन्नई के सामने था 150 रन का लक्ष्य: बता दें कि मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 150 रन का लक्ष्य दिया था। जिसका पीछा करते हुए 148 रन पर धोनी की टीम आउट हो गई थी। मैच में वॉटसन ने भी शानदार पारी खेली और 59 गेंदों में 80 रन बनाए। हालांकि पिछले बार की तरह वो शतकीय पारी खेलकर चेन्नई को जीत नहीं दिलवा पाए। वॉटसन आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर रनआउट हो गए थे।

 

चोट लगने के बाद भी खेलते रहे वॉटसन: मैच के बाद हरभजन सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि शेन वॉटसन के बाएं पैर से खून निकल रहा था, बावजूद इसके वो मैच में खेलते रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 116 कीलें, बुलेट और धातु के तार जानें क्या-क्या खा गया था यह शख्स, डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर निकाला सारा सामान
जस्‍ट नाउ
X