ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: टोल प्लाजा पर विधायक से मांगा आईडी कार्ड फिर करने लगे हाथापाई, 6 के खिलाफ मामला दर्ज

खोसकर ने आरोप लगाया कि जब कार टोल प्लाजा पहुंची तो बूथ के कुछ कर्मियों ने गाड़ी को रोका। इस पर चालक ने उन्हें बताया कि विधायक कार में हैं जिसपर विधानसभा का स्टीकर भी लगा है। उन्होंने बताया कि बूथ कर्मियों ने उनका आईडी कार्ड मांगा।

Toll Plaza, Maharashtraपुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि कांग्रेस विधायक हीरामन खोसकर मुंबई से नासिक लौट रहे थे, तभी बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे ठाणे के टोल प्लाजा पर यह घटना हुई। (Source: Twitter/Hiraman Khoskar)

महाराष्ट्र के ठाणे में एक टोल प्लाजा के छह कर्मियों के खिलाफ कांग्रेस विधायक की गाड़ी को बिना टोल भुगतान के नहीं जाने देने और उनके चालक से हाथापाई करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि कांग्रेस विधायक हीरामन खोसकर मुंबई से नासिक लौट रहे थे, तभी बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे ठाणे के टोल प्लाजा पर यह घटना हुई। खोसकर नासिक की इगतपुरी सीट से विधायक हैं। घटना के बाद, विधायक के चालक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

इसके बाद टोल बूथ के छह कर्मियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया। पडघा थाने के अधिकारी ने बताया कि अबतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है। खोसकर ने आरोप लगाया कि जब कार टोल प्लाजा पहुंची तो बूथ के कुछ कर्मियों ने गाड़ी को रोका। इस पर चालक ने उन्हें बताया कि विधायक कार में हैं जिसपर विधानसभा का स्टीकर भी लगा है। उन्होंने बताया कि बूथ कर्मियों ने उनका आईडी कार्ड मांगा।

इससे पहले कि वह कार्ड दिखाते, कर्मियों ने चालक को अपशब्द कहना और पीटना शुरू कर दिया। विधायक ने कहा कि वे गाड़ी को जाने देने के लिए टोल शुल्क अदा करने पर जोर दे रहे थे और कह रहे थे कि वे किसी विधायक और सांसद को नहीं पहचानते हैं। कुछ देर की बहस के बाद, उनकी गाड़ी को जाने दिया गया, लेकिन खोसकर ने टोल प्लाजा के ऐसे ” अहंकारी” कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Viral Video: कोरोना पेशेंट को पटक कर मारने लगे स्वास्थ्यकर्मी, सफाई में कहा अस्पताल से भागने की कर रहा था कोशिश
2 कोरोना से गई अब तक 382 डॉक्टरों की जान, आईएमए ने शहीद का दर्जा देने की मांग की
3 Bihar Election: नरम नहीं पड़ रहे LJP चीफ चिराग पासवान के तेवर, जेपी नड्डा से मिले; कहा- जदयू को कम सीट दे भाजपा, नीतीश के ख़िलाफ़ हैं लोग
राशिफल
X