ताज़ा खबर
 

प्‍यार में मददगार होने के शक में मह‍िला को नंगा कर गांव में घुमाया, देखती रही भीड़

हालांकि, इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पहले तो महिला के कपड़े फाड़े इसके बाद उसे घसीटते हुए गांव में घुमाया और उसकी चप्पलों से पिटाई भी की।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

महाराष्ट्र के बीड जिले के वर्नगलवाडी गांव में शुक्रवार को एक 28 वर्षीय महिला को कुछ दबंगों ने मिलकर पूरे गांव में नंगा घुमाया। महिला पर आरोप है कि वो अपने भाई के प्रेम संबंध में उसकी मदद कर रही थी। युवक का जिस लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल चल रहा था वो आरोपियों के परिवार से ताल्लुक रखती थी। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही एक किशोरी को भी हिरासत में लिया है।

पुलिस ने बताया कि 2 अगस्त को तीनों आरोपियों ने महिला के पति के सामने उसकी खेत में जमकर पिटाई की। बाद में पति के सामने महिला के माफी मांगने पर उन्होंने छोड़ा। हालांकि, इसके बाद भी उनके मन में बदले की भावना कम नहीं हुई। इसके बाद 4 अगस्त को जब महिला का पति घर पर नहीं था तो 5 महिलाएं और 4 युवकों ने उसके घर पर हमला कर दिया और उसे नंगा करके पूरे गांव में घुमाया।

हालांकि, इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पहले तो महिला के कपड़े फाड़े इसके बाद उसे घसीटते हुए गांव में घुमाया और उसकी चप्पलों से पिटाई भी की। चकलांबा पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला के शिकायत के आधार पर आरोपियों के साथ एक किशोरी को भी हिरासत में लिया गया है।

देखिए वीडियो - महिलाएं लगा देती हैं रेप का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.