ताज़ा खबर
 

#Metoo: तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मामले पर क्या बोले राज ठाकरे, पढ़िए

मी 2 अभियान के तहत नाना पर लगे आरोपों का, राज ठाकरे ने किया बचाव, "बोले नाना ऐसा नहीं कर सकते हैं"

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था

देशभर में #मीटू अभियान जोर पकड़ चुका है। कुछ दिन पहले एक्टर नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने गाने की शूटिंग के दौरान छेड़खानी करने आरोप लगाया था। इसके बाद कई हस्तियों के खिलाफ आरोप लगे हैं। मोदी सरकार में मंत्री रहे एमजे अकबर के खिलाफ कई पूर्व साथी पत्रकार महिलाओं ने आरोप लगाए जिसके बाद उन्हें इस्तीफा देना पड़ा। इस बीच नाना पाटेकर मामले में महाराष्ट्र के राजनेता राज ठाकरे ने एक्टर का बचाव किया है।

राज ठाकरे ने क्या कहा?
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे अमरावती में एक कार्यक्रम के दौरान कहा- ‘मैं नाना पाटेकर को जानता हूँ, माना कि नाना एक अक्खड़ किस्म के इंसान हैं लेकिन इस तरह की गतिविधि में सम्मिलित हों, मैं नहीं मान सकता।’

उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति किसी महिला के साथ गलत करता है तो उस महिला को उसके खिलाफ तुरंत शिकायत करनी चाहिए। ठाकरे ने कहा- ‘महिलाओं को अपने साथ हुए ज्यादती के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए लेकिन 10 साल के बाद नहीं।’ बता दें कि तनुश्री जिस मामले जिक्र कर रही हैं वो 2008 में हुआ था. हालांकि, एक्ट्रेस ने उस वक्त भी शिकायत की थी, पर मामला अब जाकर जोर पकड़ा है। फिलहाल नाना ने इस मामले में तनुश्री को लीगल नोटिस भेजकर खुद को निर्दोष बताया है।

तनुश्री के बाद मीटू कैंपेन हुआ तेज
तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद मीटू अभियान के अंतर्गत सोशल मीडिया पर और भी महिलाओं ने अपने ऊपर हुए यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी है। इस अभियान के तहत जो लोग आरोपित हुए है उनमे फिल्म एक्टर,पत्रकार,म्यूजिशियन वा राजनेता भी शामिल हैं।

आगामी चुनाव की तैयारियों में राज ठाकरे
फिलहाल महाराष्ट्र में मनसे की हालत बहुत अच्छी नहीं कही जा सकती है। राज ठाकरे चुनाव पूर्व अभियान के तहत 10 दिन की महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र की यात्रा पर निकले हैं। यात्रा के तहत ठाकरे जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे जिससे पार्टी को फिर से राज्य में खड़ा किया जा सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App