ताज़ा खबर
 

विडियो: खराब खाने की शिकायत की तो होटल वाले ने कस्टमर पर फेंक दिया खौलता हुआ तेल

फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

विडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेड टी-शर्ट पहना हुआ दुकानदार कैसे ग्राहकों पर कड़ाही में खौलता हुआ तेल फेंक रहा है।

महाराष्ट्र के उल्हास नगर में एक दुकानदार द्वारा खराब खाने की शिकायत करने वाले कस्टमर पर झड़प के बाद खौलता हुआ तेल फेंकने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी विडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेड टी-शर्ट पहना हुआ दुकानदार कैसे ग्राहकों पर कड़ाही में खौलता हुआ तेल फेंक रहा है। विडियो के शुरुआत में दो कस्टमर को पहले दुकानदार पर पत्थर फेंकते हुए देखा जा सकता है। यह घटना महाराष्ट्र के उल्हासनगर में सड़क किनारे एक रेस्टोरेन्ट की है। यह घटना दुकान में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई।

विडियो में दिख रहा है कि दुकानदार एक हाथ में डंडा लिए हुए है और दूसरे हाथ में मग, जिससे वह बार-बार कड़ाही से खौलता तेल लेकर उन दोनों ग्राहकों पर बार-बार फेंक रहा है, जिससे उसकी झड़प हुई थी। जिस वक्त यह वाकया हो रहा था, उस वक्त रेस्टोरेन्ट में कई कस्टमर मौजूद थे। दुकानदार को तीन-चार बार मग से गर्म तेल फेंकते हुए देखा जा सकता है।

मामले में एक शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसके शरीर पर कई जगह बर्न कम्प्लेन है। फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

देखें विडियो:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App