ताज़ा खबर
 

वीडियो: पुणे में सड़क पार करने के लिए डिवाइडर पर खड़े पांच लोगों को कार ने रौंदा, मां-बेटी की मौत

वीडियो में दिख रहा है कि घटना कल यानी (सोमवार, 17 अप्रैल) के दोपहर 2 बजकर 50 मिनट की है।
पुणे में डिवाइडर पर खड़े पांच लोगों को टक्कर मारती कार। (फोटो-स्क्रीनशॉट)

महाराष्ट्र के पुणे में दिल दहला देनेवाला एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें रोड डिवाइटर पर खड़े पांच लोगों को एक कार ने ऐसे रौंदा कि दो लोगों की मौत हो गई। एक बच्चे की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीन साल की इशा विश्वकर्मा ने घटना के तुरंत बाद मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि उसकी मां पूजा शर्मा ने 24 घंटे तक मौत से जूझने के बाद अस्पताल में आज दम तोड़ दिया। वीडियो में दिख रहा है कि घटना कल यानी (सोमवार, 17 अप्रैल) के दोपहर 2 बजकर 50 मिनट की है। पांच लोग सड़क पार करने के लिए डिवाइडर पर इंतजार कर रहे थे तभी उल्टी दिशा से आई एक तेज रफ्तार कार ने डिवाइडर पर चढ़ते हुए उन सभी को अपना निशाना बना लिया। इस हादसे में दो लोग तो 30 फीट की दूरी पर जा गिरे जबकि दो उसी कार में फंसकर घिसटाते रहे। कार एक महिला चला रही थी जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि सभी लोग ट्रैफिक थमने का इंतजार कर रहे हैं। पूजा विश्वकर्मा अपनी मासूम बेटी इशा को अपनी गोद में उठाई हुई हैं। उनके साथ तीन अन्य लोग भी हैं। इन लोगों की पहचान साजिद शेख, उसकी बहन निशा और उनका चार साल का लड़का सैयद अली के रूप में हुई है। साजिद अपने दोनों हाथों में भारी बैग लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि लोग ट्रैफिक थमने का इंतजार कर रहे हैं तभी ग्रे कलर की एक कार डिवाइडर पर चढ़ते हुए सभी को रौंद डाला। इस बीच तीन लोग हवा में उछल गए। डिवाइडर भी टूट गया। इसके बाद कार ने झटका खाया और खंभे से जा टकराई। चश्मदीदों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि तीन साल की बच्ची इशा मौके पर ही दम तोड़ चुकी थी, जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार चला रही महिला सुजाता श्रॉफ के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने और गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुजाता ने बताया कि उसे अचानक झपकी लग गई जिससे ये दुर्घटना हो गई।

वीडियो: विजय माल्या पर किस बैंक का कितना है कर्ज?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.