ताज़ा खबर
 

HDFC बैंक के वाइस-प्रेसिडेंट चार दिन से लापता, बरामद हुई कार में मिले खून के निशान

एएनआई के मुताबिक, सिद्धार्थ बीते बुधवार (5 सितंबर) को लोवर परेल आॅफिस से रात 7.30 से 8.30 बजे के बीच घर के लिए निकले थे। तब से लेकर अब तक वह घर नहीं पहुंचे हैं। सिद्धार्थ की पत्नी और परिवार ने एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में सिद्धार्थ की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सांघवी बीते चार दिनों से लापता हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सिद्धार्थ बीते बुधवार (5 सितंबर) को लोवर परेल आॅफिस से रात 7.30 से 8.30 बजे के बीच घर के लिए निकले थे। तब से लेकर अब तक वह घर नहीं पहुंचे हैं। सिद्धार्थ की पत्नी और परिवार ने एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में सिद्धार्थ की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है।

एएनआई के मुताबिक, सिद्धार्थ जिस कार से आॅफिस जाने के लिए निकले थे। वह गुरुवार को नवी मुंबई के कोपरखैरने इलाके से बरामद कर ली गई है। ये कार एक बिल्डिंग के नीचे लावारिस हालत में खड़ी थी। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कार की सीट पर पुलिस को खून के कुछ निशान मिले हैं। खून के नमूनों को फरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। कार की बरामदगी वाली जगह पर सीसीटीवी नहीं मिला है। हालांकि सिद्धार्थ जब लोअर परेल इलाके में स्थित कमला मिल कंपाउंड से निकले थे, तब भी उनकी कार सीसीटीवी ने नहीं दिख रही थी।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41498 MRP ₹ 50810 -18%
    ₹6000 Cashback

इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है। मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच की अलग—अलग टीमें मामले की जांच कर रही हैं। मुंबई पुलिस की सायबर सेल सिद्धार्थ की मोबाइल की डीसीआर (विस्तृत कॉल रिपोर्ट) खंगाल रही है। कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ के मोबाइल फोन की आखिरी लोकेशन पुलिस ने कमला मिल कंपाउंड में ही मिली है। सिद्धार्थ अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहते हैं। सिद्धार्थ के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी रहते हैं। सिद्धार्थ के पिता शेयर कारोबारी हैं। मुंबई पुलिस फिलहाल सिद्धार्थ के आॅफिस के सहकर्मियों, दोस्तों और परिवार से पूछताछ के सहारे आगे बढ़ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App