ताज़ा खबर
 

HDFC बैंक के वाइस-प्रेसिडेंट चार दिन से लापता, बरामद हुई कार में मिले खून के निशान

एएनआई के मुताबिक, सिद्धार्थ बीते बुधवार (5 सितंबर) को लोवर परेल आॅफिस से रात 7.30 से 8.30 बजे के बीच घर के लिए निकले थे। तब से लेकर अब तक वह घर नहीं पहुंचे हैं। सिद्धार्थ की पत्नी और परिवार ने एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में सिद्धार्थ की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है।

hdfc, hdfc bank, saving account in hdfc bank, hdfc bank interest rates, hdfc savings bank interest rates, hdfc slashed interest rates, economic news, business news, hindi news, jansattaतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सांघवी बीते चार दिनों से लापता हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सिद्धार्थ बीते बुधवार (5 सितंबर) को लोवर परेल आॅफिस से रात 7.30 से 8.30 बजे के बीच घर के लिए निकले थे। तब से लेकर अब तक वह घर नहीं पहुंचे हैं। सिद्धार्थ की पत्नी और परिवार ने एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में सिद्धार्थ की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है।

एएनआई के मुताबिक, सिद्धार्थ जिस कार से आॅफिस जाने के लिए निकले थे। वह गुरुवार को नवी मुंबई के कोपरखैरने इलाके से बरामद कर ली गई है। ये कार एक बिल्डिंग के नीचे लावारिस हालत में खड़ी थी। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कार की सीट पर पुलिस को खून के कुछ निशान मिले हैं। खून के नमूनों को फरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। कार की बरामदगी वाली जगह पर सीसीटीवी नहीं मिला है। हालांकि सिद्धार्थ जब लोअर परेल इलाके में स्थित कमला मिल कंपाउंड से निकले थे, तब भी उनकी कार सीसीटीवी ने नहीं दिख रही थी।

इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है। मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच की अलग—अलग टीमें मामले की जांच कर रही हैं। मुंबई पुलिस की सायबर सेल सिद्धार्थ की मोबाइल की डीसीआर (विस्तृत कॉल रिपोर्ट) खंगाल रही है। कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ के मोबाइल फोन की आखिरी लोकेशन पुलिस ने कमला मिल कंपाउंड में ही मिली है। सिद्धार्थ अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहते हैं। सिद्धार्थ के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी रहते हैं। सिद्धार्थ के पिता शेयर कारोबारी हैं। मुंबई पुलिस फिलहाल सिद्धार्थ के आॅफिस के सहकर्मियों, दोस्तों और परिवार से पूछताछ के सहारे आगे बढ़ रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मोदी जी के ऊपर तो परिंदा भी पर नहीं मार सकता’, हत्‍या की धमकियों पर शिवसेना ने ली चुटकी
2 किसी को खुश करने के लिये नहीं हुई गिरफ्तारी, हमारे पास हैं पर्याप्त सबूतः कोरेगांव गिरफ्तारी पर बोली महाराष्ट्र सरकार
3 मुंबई: गाड़ी रोककर मास्टरबेट करने लगा ऑटोवाला, देखते रहे लोग! महिला ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
ये पढ़ा क्या?
X