ताज़ा खबर
 

वीडियो: रेलिंग पर बैठकर पी रहे थे शराब, देखते-देखते 2000 फीट की खाई में गिर गए दो दोस्त

नशे में होने के कारण दोनों अपना संतुलन नहीं बना पाए और वे खाई में जा गिरे।
खाई में गिरने वाले दोनों युवकों की पहचान 26 वर्षीय इमरान गराडी और 21 वर्षीय प्रताप राठौड़ के रूप में हुई है। (Photo Source: Video Grab)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देना वाला वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़के शराब के नशे में धुत होकर एक खाई के पास बनी रेलिंग पार कर लेते हैं और संतुलन बिगड़ जाने के बाद दोनों खाई में जा गिरते है। यह मामला महाराष्ट्र के पिकनिक स्पॉट अंबोली घाट का है। खाई में गिरने वाले दोनों युवकों की पहचान 26 वर्षीय इमरान गराडी और 21 वर्षीय प्रताप राठौड़ के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये दोनों लड़के अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गए थे। यहां पर सभी ने कवाले साद प्वाइंट के पास खूब शराब पी। शराब पीने के बाद प्रताप और इमान वहां से उठकर खाई के पास बनी रेलिंग के पास चले गए।

इस वीडियो में भी साफ देखा जा सकता है कि कैसे दोनों युवक 2000 फीट ऊपर बनी रेलिंग के पास जाते हैं और फिर उस रेलिंग पर चढ़कर बैठ जाते है। इसके बाद दोनों रेलिंग से उतर जाते हैं। वहीं दूसरी ओर उनके दोस्त साद प्वाइंट पर खड़े इन दोनों लड़को का वीडियो बना रहे होते हैं और दोनों की इस करतूत के लिए उनका हौंसला बढ़ा रहे होते हैं। शराब के नशे में धुत इन युवकों को नहीं पता कि वे क्या कर रहे हैं और फिर थोड़ी देर के बाद दोनों युवक रेलिंग को पार कर खाई की तरफ चले जाते हैं। नशे में होने के कारण दोनों अपना संतुलन नहीं बना पाए और वे खाई में जा गिरे।

पुलिस अधिकारी सुनील धनावाड़े द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इमरान और प्रताव के शव को ढूंढने की कोशिश की जा रही है। सुनील ने बताया कि इमरान और प्रताप के साथ उनके पांच दोस्त और भी थे। सुनील ने बताया कि दोनों के खाई में गिर जाने के बाद उनके दोस्तों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन घटना के अगले ही दिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों के दोस्तों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है और स्थानीय लोगों और दुकानदारों की मदद से रस्सी के सहारे खाई में गिरे दोनों युवकों की तलाश की गई और काफी मशक्क्त करने के बाद खाई से दोनों की लाश बरामद हुई।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.