ताज़ा खबर
 

दौड़कर ट्रेन पकड़ने की कर रहा था कोशिश, तभी पैर फिसल गया, आने लगा ट्रेन की चपेट में तो दौड़कर आरपीएफ जवानों ने बचाया, देखिए वीडियो

मुंबई लोकल को पकड़ने के चक्कर में एक युवक ट्रेन की चपेट में आते-आते बच गया। उसे रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के दो जवानों ने बचा लिया।
ट्रेन की चपेट में युवक को आने से बचाता आरपीएफ जवान। (फोटो- ANI)

अक्सर लोगों को देखा गया है कि वो देरी से रेलवे स्टेशन पहुंचते हैं और फिर दौड़कर ट्रेन पकड़ने की कोशिश करते हैं। कई बार लोग इसमें कामयाब हो जाते हैं लेकिन कई बार वो न केवल नाकाम होते हैं बल्कि बड़ी दुर्घटना को दावत दे बैठते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ मुंबई के परेल रेलवे स्टेशन पर। वहां मुंबई लोकल को पकड़ने के चक्कर में एक युवक ट्रेन की चपेट में आते-आते बचा। उसे रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के दो जवानों ने बचा लिया।

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि स्टेशन से ट्रेन खुल चुकी है। इसके बाद एक युवक दौड़कर ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा है लेकिन वो चढ़ने में नाकाम रहता है और प्लेटफॉर्म पर गिर जाता है। इस बीच ट्रेन की रफ्तार बढ़ चुकी होती है। ऐसे में वह युवक धीरे-धीरे ट्रेन की चपेट में जा रहा होता है। थोड़ी ही दूर पर खड़ा आरपीएफ का एक जवान यह देखकर दौड़ पड़ता है। उसने बड़ी ही सूझ-बूझ से उस युवक को ट्रेन की चपेट में पटरी के नीचे जाने से बचा लिया। इसी दौरान दूसरा कॉन्स्टेबल जो दूर में खड़ा रहता है, वह भी दौड़कर वहां पहुंच जाता है। दोनों ने मिलकर युवक को खड़ा किया।

यह घटना कब की है और किस तारीख की है। वीडियो में इसका खुलासा नहीं हो सका है लेकिन इस वीडियो ने कई लोगों की आंखें खोल दी है।

वीडियो: आयकर विभाग का आदेश- "बैंक खाते को 30 अप्रैल तक करना होगा आधार से लिंक, नहीं तो बंद हो जाएगा खाता"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.