ताज़ा खबर
 

अरे बोलो परमबीर चोर है, उसके खिलाफ एक्शन की मांग करो- डिबेट में भाजपा नेता से बोले पैनलिस्ट; देखिए क्यों बोले गौरव भाटिया

राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) के अधिकारी गुरुवार शाम मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे को ठाणे स्थित रेती बुंदर क्रीक लेकर पहुंचे जहां कारोबारी मनसुख हिरन का शव मिला था।

maharashtra, NIA, ATSउद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास खड़ी कार से विस्फोटकों की बरामदगी के मामले में सुनवाई के लिए आरोपी पुलिस अधिकारी सचिन वाज़े को अदालत ले जाती राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम। (फोटो- पीटीआई)

महाराष्ट्र में एंटीलिया मामले में पूरी जांच की जिम्मेदारी कोर्ट के आदेश पर एनआईए को मिल गई है। इसको लेकर टीवी चैनलों में दिनभर डिबेट चलते रहे। रिपब्लिक भारत में एंकर अर्नब गोस्वामी के साथ डिबेट के दौरान पैनलिस्ट ने भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया से कहा,” बोलो परमबीर चोर है, उसके खिलाफ एक्शन की मांग करो।”

एंकर अर्नब गोस्वामी ने पूछा कि सचिन वाजे के गुनाहों का पूरा हिसाब कौन रखता है। कहा कि आप बोल रहे हैं कि भाजपा परमबीर को बचा रही है। भाजपा क्यों बचाएगी। वह तो अब भी महाराष्ट्र का डीजी होमगार्ड हैं। इस पर पैनलिस्ट ने कहा, “गौरव भाटिया तुम एक वकील हो, तुम मांग करो एक्शन हो, बोलो परमबीर चोर है।” गौरव भाटिया ने कहा, “मैं मांग करता हूं, हिम्मत हो तो आप अपनी सरकार से कहकर कार्रवाई करा लीजिए।” गौरव ने कहा, “दिक्कत यह है कि इनके मुंह में दांत नहीं और यह राजनीति का पूरा अखरोट तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इनका जबड़ा टूट गया है।”

कहा, “मैं वह दिन भूला नहीं हूं अर्नब जब पूरा देश आपके साथ खड़ा था। वाजे ने कानून तोड़ा था, बिना नेम प्लेट लगाए आपके घर में घुस गया था। उस समय उस पर उनके आकाओं का हाथ था। ये आका कौन हैं, ये हैं परमबीर, गृहमंत्री देशमुख, सीएम उद्धव ठाकरे आदि। उद्धव ठाकरे अगर अपने पिता बाल ठाकरे से सीखे हो तो बाहर आओ और गिरफ्तार करो।”

राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) के अधिकारी गुरुवार शाम मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे को ठाणे स्थित रेती बुंदर क्रीक लेकर पहुंचे जहां कारोबारी मनसुख हिरन का शव मिला था।

एनआईए को अदालत से आज वाजे की हिरासत तीन अप्रैल तक के लिए और मिल गई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक सामग्री युक्त एसयूवी मिलने और हिरन हत्याकांड, दोनों मामलों की जांच अब एनआईए कर रही है। पुलिस के एक स्थानीय अधिकारी ने बताया कि आज शाम सात-आठ अधिकारी वाजे को उस जगह लेकर पहुंचे जहां हिरन का शव मिला था।

Next Stories
1 लाइव डिबेट शो में चीखने लगे पैनलिस्ट, गांवों की लड़ाई की तरह कर रहे तू तड़ाक
2 महाराष्ट्र पुलिस की करतूत से तो अंडरवर्ल्ड को भी शर्म आ जाए- एंटीलिया केस पर डिबेट में बोले संबित पात्रा
3 एंटीलिया केस में NCP-शिवसेना के कई नेता शामिल, डिबेट में संगीत रागी का दावा, परमबीर का किया समर्थन
यह पढ़ा क्या?
X