ताज़ा खबर
 

बीजेपी के गौरव भाटिया ने शिवसेना को कहा महावसूली सरकार, मिला जवाब- आपने तो बेच दिया पूरा देश

भाजपा नेता गौरव भाटिया ने कहा कि देश के इतिहास में यह गंभीर बात है कि मुख्यमंत्री के नाक के नीचे एक गृहमंत्री वर्दी वाले अधिकारी से 100 करोड़ रुपए वसूलने काे कहता है और मुख्यमंत्री कुछ भी नहीं बोलते हैं।

Maharashtra Government, shiv sena, NCP, TV Debateमहाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे के बाद महाराष्ट्र में सियासी गतिरोध बढ़ता जा रहा है। (फोटो- पीटीआई)

महाराष्ट्र में गृृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे के बाद राज्य में राजनीतिक हालात में तेजी से बदलाव हो रहे हैं। सरकार की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसको लेकर भाजपा ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महा अघाड़ी सरकार की नैतिकता को ही संदेह के घेरे में ला दिया है। भाजपा का कहना है कि 100 करोड़ की वसूली का आरोप लगने के बाद पूरी सरकार की सामूहिक जिम्मेदारी बनती है कि वह इस्तीफा दे।

इस मुद्दे को लेकर इंडिया टीवी के कार्यक्रम कुरुक्षेत्र में एंकर सौरव शर्मा ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया से पूछा कि अनिल देशमुख के इस्तीफे के बाद क्या महाराष्ट्र सरकार गिरेगी? क्या शरद पवार इस सरकार को गिराएंगे? इस पूरे मामले में भाजपा नेता गौरव भाटिया ने कहा कि राज्य की महावसूली सरकार की नैतिकता खत्म हो गई है। तीन पहिए की सरकार ने अपना विश्वास खो दिया है। कहा कि मुंबई पुलिस के चीफ को राज्य का गृहमंत्री अनिल देशमुख 100 करोड़ रुपए वसूलने का आदेश देता है। ऐसा आरोप लगने के तुरंत बाद गृहमंत्री ने तुरंत इस्तीफा नहीं दिया, यह गंभीर मामला है।

उनकी बातों का जवाब देते हुए एनसीपी नेता और पार्टी प्रवक्ता विद्या चव्हाण ने कहा कि अगर भाजपा हमें महावसूली सरकार कहेगी तो हम कहेंगे कि आप देश बेचू सरकार हैं। आपने देश बेच दिया। आप देश बेचने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि देश को दो ही लोग बेच रहे हैं। वह “प्रधानमंत्री और गृहमंत्री” हैं। यह सरकार अंबानी और अडानी के साथ मिलकर देश की सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों को बेचने में लगी है। कहा कि गृहमंत्री अनिल देशमुख ने हाईकोर्ट का आदेश आने पर इस्तीफा दिया है।

भाजपा नेता गौरव भाटिया ने कहा कि देश के इतिहास में यह गंभीर बात है कि मुख्यमंत्री के नाक के नीचे एक गृहमंत्री वर्दी वाले अधिकारी से 100 करोड़ रुपए वसूलने काे कहता है और मुख्यमंत्री कुछ भी नहीं बोलते हैं।

Next Stories
1 अर्णब ने परमबीर को लेकर रामकदम पर साधा निशाना, बोले शिवसेना नेता, अच्छी बात कर रहे हैं आप, ऐंकर का जवाब- नहीं चाहिए आपका सर्टिफिकेट
2 अरे बोलो परमबीर चोर है, उसके खिलाफ एक्शन की मांग करो- डिबेट में भाजपा नेता से बोले पैनलिस्ट; देखिए क्यों बोले गौरव भाटिया
3 लाइव डिबेट शो में चीखने लगे पैनलिस्ट, गांवों की लड़ाई की तरह कर रहे तू तड़ाक
ये पढ़ा क्या?
X