ताज़ा खबर
 

छात्र ने सिगरेट के लिए पैसे देने से किया इंकार, ऑटोरिक्शा चालक समेत 4 आरोपियों ने तलवार से किया हमला

राहुल ने बताया कि ऑटो में पहले से तीन लोग मौजूद थे जो कि ऑटो चालक के दोस्त थे।

Author ठाणे | April 11, 2017 4:56 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

ठाणे में एक आॅटोरिक्शा चालक ने बदमाशों के एक समूह के साथ मिलकर कथित तौर पर  22 वर्षीय कॉलेज छात्र पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया उस समय छात्र आॅटोरिक्शा में यात्रा कर रहा था। पीड़ित छात्र का नाम राहुल पांडे है। राहुल ने इस हमले की शिकायत सोमवार को पुलिस थाने में दर्ज कराई। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार घटना रविवार देर रात की है। छात्र ने पुलिस को बताया वागले एस्टेट के साथे नगर इलाके में वह अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहा था। दोस्त के घर जाने के लिए वह एक आॅटोरिक्शा में बैठा। रास्ते में राहुल को शौच आया जिसके लिए उसने आॅटोरिक्शा चालक पवन तिवारी को आॅटोरिक्शा रोकने के लिए कहा।

राहुल ने बताया कि आॅटोरिक्शा में पहले से तीन लोग मौजूद थे जो कि आॅटोरिक्शा चालक के दोस्त थे। शौच से वापस आने के बाद राहुल से सभी आरोपियों ने सिगरेट खरीदने के लिए पैसे मांगे। राहुल उन्हें पैसे देने से इंकार कर दिया जिसके बाद राहुल और आरोपियों के बीच जमकर बहसबाजी हुई। इसके बाद आरोपियों ने राहुल पर हमला कर दिया। आरोपी राहुल को आॅटोरिक्शा में बिठाकर जबरदस्ती अपने साथ एक सुनसान जगह की तरफ ले जा रहे थे कि तभी राहुल ने ऑटो से छलांगा लगा दी।

आॅटोरिक्शा से कूदने के दौरान आरोपियों ने राहुल पर तलवार से हमला कर दिया। इसके बाद राहुल दूसरे आॅटोरिक्शा में बैठकर वहां से भागने में कामयाब हो गया। राहुल को गंभीर हालत में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वागले इस्टेट पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया। हालांकि, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है और सभी आरोपी फरार है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देखिए वीडियो - महाराष्ट्र: नाले में मिले 19 कन्या भ्रूण, पूरे रैकेट का पर्दाफाश

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App