ताज़ा खबर
 

एक शख्स ने अवैध संबंध के शक में पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर खेत में जाकर पिया ज़हर

इस बात को लेकर आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

महाराष्ट्र में 40 वर्षीय एक व्यक्ति ने पहले अपनी बीवी का खून किया फिर ज़हर पीकर आत्महत्या कर ली। यह मामला सिल्लोड तेहसील के गोलेगांव का है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय किशोर किशनराव काले की शादी 15 साल पहले 35 वर्षीय कविता के साथ हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं, जिनकी उम्र 12 और 9 साल हैं। किशोर को अपनी बीवी पर शक था कि उसका किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है। इस बात को लेकर आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। इसी बीच दोनों बच्चे अपने दादा-दादी के यहां रहने चले गए।

अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को जब किशोर खेत से काम करके घर लौटा तो उसका अपनी बीवी के साथ झगड़ा हुआ। इसी बीच उसने एक डंडे से कविता के सिर पर डंडा मारकर हमला कर दिया। इसके बाद उसने जबरदस्ती कविता को ज़हर पिलाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह घर के दरवाजे को बाहर से बंद कर वहां से निकल गया। यह घटना उस समय सामने आई जब किशोर का बड़ा बेटा शुक्रवार को अपने मां-बाप से मिलने घर पहुंचा। मौके पर पहुंची पुलिस ने कविता को अस्पताल पहुंचा जहां उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने किशोर को ढूंढने का प्रयास किया।

काफी मशक्कत के बाद पुलिस को किशोर खेतों में अचेत पड़ा हुआ मिला। पुलिस तुरंत ही किशोर को नजदीके के अस्पताल में ले गई जहां पर डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम नहीं जानते कि किशोर ने खेत में ज़हर पिया या फिर कहीं और। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कविता के शरीर पर काफी गहरे चोंट के निशान मिले हैं। उनका कहना है कि हमें यह दोनों मौते सामान्य नहीं लग रही हैं, इसलिए हम इन दोनों हत्याओं के अलग नजरिए से भी देख रहे हैं।

देखिए वीडियो - मुबंई: गोंदिया के होटल में लगी आग; 7 लोगों की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App