ताज़ा खबर
 

SSR Case: ‘यह गंभीर अपराध, इसकी जांच की जरूरत’, ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों की जमानत याचिका खारिज कर बोला कोर्ट

एनसीबी द्वारा रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किए जाने के बाद बुधवार को ही उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र मुंबई | Updated: September 11, 2020 1:32 PM
sushant singh rajput, rhea chakraborty, rhea chakraborty newsड्रग्स रखने के मामले में एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया था।

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान ड्रग्स रखने की आरोप में नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार की गईं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज हो गई है। मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और 4 अन्य लोगों को जमानत नहीं दी। फैसला सुनाते समय जज जेबी गुरव ने कहा कि यह गंभीर अपराध है और इसकी जांच किए जाने की जरूरत है।

बता दें कि एनसीबी ने रिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया था। उनके वकील सतीश मनशिंदे ने कहा है कि वे ऑर्डर की कॉपी मिलने के बाद आगे का फैसला करेंगे। उन्होंने कहा कि हम अगले हफ्ते हाईकोर्ट में अपील कर सकते हैं।

बता दें कि रिया के साथ इस मामले में दो ड्रग विक्रेता बासित परिहार, जाएद विलात्रा भी आरोपी बनाए गए हैं। इसके अलावा सैम्युअल मिरांडा, दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले बुधवार को भी कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। बताया गया है कि रिया 22 सितंबर तक कस्टडी में रहेंगी।

रिया और उनके भाई ने न्यायिक हिरासत के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में याचिका दायर की थी। तब वकील सतीश मनेशिंदे ने दावा किया था कि रिया निर्दोष हैं और उन्होंने कोई भी अपराध नहीं किया है। वकील ने कहा था कि उन्हें इस केस में गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। इस पर एनसीबी के वकील ने दलील दी कि रिया को फिलहाल जमानत देना उचित नहीं क्योंकि अभी भी इस मामले की जांच जारी है।

रिया चक्रवर्ती ने आरोप लगाया था कि एनसीबी द्वारा पूछताछ के दौरान उन्हें ‘दोष स्वीकारोक्ति वाले बयान’ देने को मजबूर किया। याचिका में रिया ने यह दावा भी किया कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है। उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है। कोर्ट ने सुनवाई के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
यह पढ़ा क्या?
X