ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड से माफी मांगने के लिए 4 किलोमीटर तक लगवाए पोस्‍टर्स, पुलिस ने लड़के को ढूंढ़ निकाला

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिस इलाके में पोस्टर लगाये गये थे वहां शुक्रवार को आरोपी की गर्लफ्रेंड मुंबई से आने वाली थी। पुलिस के मुताबिक, "गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात को अंधेरे का फायदा उठाकर करीब 300 पोस्टर्स और होर्डिंग उस रूट पर लगा दिये गये।"

प्रतीकात्मक तस्वीर।

महाराष्ट्र में पुणे के पास पिंपरी चिंचवाड़ क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी रुठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए 300 से अधिक बैनर और होर्डिंग लगा दिये। ये बैनर और होर्डिंग वैसे ही थे, जैसे किसी कंपनी के प्रचार हो। ये करीब चार किलोमीटर के इलाके में पड़ता है। पिंपरी चिंचवाड़ क्षेत्र के निवासी जब शुक्रवार (17 अगस्त) की सुबह उठे तो उन्होंने ऐसे कई पोस्टर लगे देखे जिन पर मोटे अक्षरों में लिखा था, ‘‘(लड़की का नाम), मैं माफी मांगता हूं’’ और उसके बगल में दिल का निशान भी बना था। ऐसे पोस्टर विशेष तौर पर मुख्य चौराहों पर लगे थे।  हालांकि स्थानीय पुलिस को गर्लफ्रेंड को मनाने का लड़के का ये आइडिया पसंद नहीं आया है।

पोस्टर लगाने के आरोपी लड़के 25 साल के बिजनेसमैन निलेश खेदकर का पुलिस ने पता लगा लिया है, और अब उसके खिलाफ कार्रवाई करने जा रही है। इससे पहले वकड पुलिस ने पिंपरी चिंचवाड़ नगर निगम से सम्पर्क करके उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है। अवैध होर्डिंग और सार्वजनिक सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले नगर निगम ही देखता है। वकड पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि 17 अगस्त को होर्डिंग के बारे में सूचना मिलने के बाद मामले में जांच शुरू कर दी गई थी। अधिकारी ने कहा, ‘‘हम उस व्यक्ति के मित्र विलास शिंदे तक पहुंचे जिसने खेदकर की फ्लेक्स होर्डिंग के प्रिंटिंग में मदद की थी। यद्यपि हमने उस खेदकर का भी पता लगा लिया जिसका दिमाग इसके पीछे था।’’ पुलिस अधिकारी के मुताबिक विलास शिंदे ने बताया कि खेदकर माफी मांगना चाहता था और अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़े के बाद सुलह करना चाहता था और इसलिए उसके दिमाग में यह विचार आया।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24790 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹4000 Cashback
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिस इलाके में पोस्टर लगाये गये थे वहां शुक्रवार को आरोपी की गर्लफ्रेंड मुंबई से आने वाली थी। पुलिस के मुताबिक, “गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात को अंधेरे का फायदा उठाकर करीब 300 पोस्टर्स और होर्डिंग उस रूट पर लगा दिये गये, जहां से होकर लड़की गुजरने वाली थी। पुलिस का कहना है कि नगर निगम को घटना की जानकारी दे दी गई है, अब आगे की कार्रवाई करना नगर निगम अधिकारियों का काम है।

(एजेंसी इनपुट्स के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App