ताज़ा खबर
 

Video: कुत्तों को खाना खिलाने पर गुस्साया शख्स, मां-बेटी को बुरी तरह पीटा

इस घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसे लेकर लोगों में काफी आक्रोश है।

मारपीट सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे एनिमल राइट एक्टिविस्ट नीपा राय ने फेसबुक पर पोस्ट कर दिया।

कुत्तों के साथ बेरहमी की कई घटनाएं हाल ही में देखने को मिली हैं। लेकिन पुणे में कुत्ते को खाना खिलाने से गुस्साए एक शख्स ने मां-बेटी की जमकर पिटाई कर डाली। इस घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसे लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। जानकारी के मुताबिक घटना पुणे के महात्मा सोसाइटी की है, जहां एक आईएएस ऑफिसर के पति ने 19 साल की लड़की और उसकी मां को बेरहमी से पीटा।

बताया जा रहा है 25 सिंतबर को इस शख्स ने यह मारपीट इसलिए की क्योंकि मां-बेटी सोसाइटी में तीन कुत्तों को खाना खिला रही थीं, जिससे वह गुस्सा हो गया। दरअसल आईएएस ऑफिसर के पति मिलिंद काले नाम के इस व्यक्ति को कुत्तों से नफरत है। उसका मानना है कि आवारा कुत्ते सोसाइटी में गंदगी फैलाते हैं। मारपीट सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे एनिमल राइट एक्टिविस्ट नीपा राय ने फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गई और हजारों की संख्या में इसे शेयर किया गया है।

नीपा राय ने वीडियो के साथ लिखा, “कल इस शख्स ने हमारी एक वालंटियर और उसकी मां को बेरहमी से पीटा, क्योंकि वह दोनों 3 अनाथ कुत्तों के बच्चों को खाना खिला रही थीं। इतना ही नहीं इस निर्दयी की पत्नी जोकि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में कमिशनर है, उसका कहना है कि उसके पति ने बिलकुल सही किया और अगर वो वहां होती तो वह भी पिटाई करती।, ”

देखें फेसबुक पोस्ट:

Read Also: Watch: लाइव शो के दौरान नेताओं में चले लात-घूसे, एंकर को बीच में ही रोकना पड़ा शो

वीडियो में एक शख्स एक लड़की और उसकी मां को बुरी तरह मार रहा है। मारपीट में उस लड़की का एक दांत तक टूट गया। दुर्भाग्यवश, वहां मौजूद सोसाइटी के दूसरे लोग भी दोनों पीड़ितों की कोई मदद नहीं कर पाए। हालांकि जब वह फिर से उन्हें मारने आया तब कुछ लोगों ने आगे बढ़कर मदद की।

नीचे देखें वीडियो-

(वीडियो सोर्स: Mango News)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App