ताज़ा खबर
 

‘मुझसे शादी कर लोगी तो ठीक हो जाएगी तुम्हारी मां’, खुद को भगवान बता लड़की को ठगने वाला गिरफ्तार

लड़की ने कहा कि इस प्रक्रिया में उसे दुल्हन की साड़ी पहनने की जरूरत थी, इसके बाद तांत्रिक उसे मंदरा देवी मंदिर ले गया। तांत्रिक ने कहा कि उसे भगवान से शादी करनी पड़ेगी। कर्मकांड के दौरान इस शख्स ने लड़की को माला और मंगलसूत्र पहनाया।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Source: Thinkstock Images)

पुणे में एक शातिर शख्स ने खुद को ‘भगवान’ बताकर एक लड़की को ठगने को शख्स की। ये शख्स पेशे से इलेक्ट्रिशियन है। पुणे पुलिस के मुताबिक ये मामला 27 मार्च को सामने आया। पुलिस का कहना है कि पीड़ित 23 साल की एक आईटी इंजीनियर है, और उसकी मां अक्सर बीमार रहा करती थी। पीड़ित युवती पुणे के पॉश इलाके में रहती है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और केस की जांच कर रही है। 27 मार्च की शाम को पीड़िता ने खड़क पुलिस में शिकायत दर्ज कर कहा कि एक शख्स ने उसके साथ बदतमीजी की और उसका यौन शोषण करने की की कोशिश की। आरोपी का नाम राज अप्पा साल्वे (42) है और वह घोरपड़ी पेठ का रहने वाला है। पुलिस को दिये शिकायत में लड़की ने कहा कि आरोपी एक दिन उसके घर में बिजली की एक तार को ठीक करने आया था। तभी उसने मानसिक रूप से बीमार उसकी मां को देखा।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback

पीड़िता ने कहा बिजली मिस्त्री होने की वजह से वह अक्सर उसके घर आता था और उसका नंबर भी उसके पास मौजूद था। कुछ दिन बाद उसने लड़की को फोन कर कहा कि वह एक तांत्रिक है और उसकी मां का इलाज कर सकता है। लड़की ने कहा, “मैं किसी भी हालत में मां का इलाज करवाना चाहती थी, वह मेरे घर और कुछ पूजा की और कहा कि उसकी मां पर बुरी आत्माओं का साया है, इसे दूर करने के लिए तांत्रिक क्रियाएं करनी पड़ेगी।” लड़की ने कहा कि इस प्रक्रिया में उसे दुल्हन की साड़ी पहनने की जरूरत थी, इसके बाद तांत्रिक उसे मंदरा देवी मंदिर ले गया। तांत्रिक ने कहा कि उसे भगवान से शादी करनी पड़ेगी। कर्मकांड के दौरान इस शख्स ने लड़की को माला और मंगलसूत्र पहनाया। लड़की ने कहा, “उसने एक कागज पर मुझसे लिखवाया कि मैं उससे शादी करूं, मैं ठीक से सोच नहीं पा रही थी कि क्योंकि मुझे मेरी मां को ठीक करवाना था।”

मिड डे के मुताबिक खड़क पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर संभा जी शिंदे ने कहा कि पीड़िता ने कहा कि आरोपी इसके बाद उससे सेक्सुअल फेवर की मांग करने लगा, आरोपी ने कहा कि अब दोनों शादी-शुदा है। लड़की का आरोप है कि इस शख्स ने एक बार उसका यौन शोषण भी किया, लड़की ने किसी तरह से खुद को उसके चंगुल से छुड़ाया और थाने पहुंची।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App