ताज़ा खबर
 

पर्रिकर के बयान पर कांग्रेस का हमला- रक्षा मंत्री देश को बचाने के बजाय क्‍या आमिर खान को डराएंगे

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के अभिनेता आमिर खान को निशाना बनाकर दिए गए बयान पर कांग्रेस ने कड़ा हमला बोला है।

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के अभिनेता आमिर खान को निशाना बनाकर दिए गए बयान पर कांग्रेस ने कड़ा हमला बोला है।

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के अभिनेता आमिर खान को निशाना बनाकर दिए गए बयान पर कांग्रेस ने कड़ा हमला बोला है। कांग्रेस ने कहा कि सरकार दलितों और अल्‍पसंख्‍यकों को डरा रही है। कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि रक्षा मंत्री को ऐसे बयान देने के बजाय जो काम दिया गया है उसे करना चाहिए। उन्‍होंने हमला बोलते हुए ट्वीट किए, ”शर्मनाक बात है कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर सही जगह पर बंदूक तानने की जगह एक्‍टर्स को सबक सिखाने की चेतावनी दे रहे हैं।”

उन्‍होंने आगे लिखा, ”मनोहर पर्रिकर का चौंकाने वाला खुलासा कि भाजपा समर्थकों ने आमिर खान के मुद्दे पर सक्रिय रूप से स्‍नैपडील को परेशान किया। यह निंदनीय है। क्‍या मनोहर पर्रिकर का काम भारत को पाकिस्‍तान जैसे बाहरी आक्रामक ताकतों से बचाना है या एक्‍टर आमिर खान जैसे देशवासियों को धमकाना है? मनोहर पर्रिकर का बयान असहमति को दबाने वाली, दलितों और अल्‍पसंख्‍यकों को डराने की एक मिलीजुली साजिश साबित होती है।” गौरतलब है कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने एक किताब के लॉन्‍च के मौके पर कहा था कि देश के खिलाफ बोलने वालों को उसी तरह सबक‍ सिखाया जाना चाहिए जिस तरह से एक अभिनेता को सिखाया गया है। हालांकि उन्‍होंने आमिर खान का नाम नहीं लिया था लेकिन उनका इशारा इसी ओर था।

रक्षा मंत्री पर्रिकर ने इशारों में साधा निशाना- आमिर खान की तरह बात करने वालों को सबक सिखाना जरूरी

उन्‍होंने कहा था, ”मैं केवल यह इशारा करने का प्रयास कर रहा हूं… यदि कोई ऐसे बोलता है तो उसे उसके जीवन का सबक सिखाना चाहिए। जब एक्‍टर्स ने ऐसा किया तो जिस कंपनी को वह एंडॉर्स कर रहे थे वह ऑनलाइन ट्रेडिंग कंपनी थी। हमारे कुछ लोग काफी स्‍मार्ट हैं। एक टीम थी जो इस पर काम कर रही थी। वे लोगों को कह रहे थे कि आप ऑर्डर दो और सामान लौटा दो। कंपनी को सबक सीखना चाहिए। उन्‍हें अपना विज्ञापन वापस लेना पड़ा। वह काफी घमंडी बयान था। हमें हमारे देश से प्‍यार करना चाहिए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App