X

मुंबई: गाड़ी रोककर मास्टरबेट करने लगा ऑटोवाला, देखते रहे लोग! महिला ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

महिला पत्रकार को खौफनाक अनुभव हुआ। उसे लेकर जा रहे आॅटो ड्राइवर ने अचानक आॅटो को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और हस्तमैथुन करने लगा। महिला ने इस वाकये की शिकायत बुधवार को बोरीवली पुलिस से की है।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक शर्मनाक वाकया सामने आया है। वाकया मंगलवार (21 अगस्त) की रात का है। इस मामले में आॅटो रिक्शा से मलाड से बोरीवली का सफर कर रही महिला पत्रकार को खौफनाक अनुभव हुआ। उसे लेकर जा रहे आॅटो ड्राइवर ने अचानक आॅटो को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और हस्तमैथुन करने लगा। महिला ने इस वाकये की शिकायत बुधवार को बोरीवली पुलिस से की है।

महिला पत्रकार ने इस वाकये को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है। महिला पत्रकार के मुताबिक उसने इनिफिनिटी मॉल से मलाड लिंक रोड के लिए आॅटो लिया था। इसी बीच महिला ने अपने कार्यालय के साथियों से मैसेज पर बात करना शुरू कर दिया। इसी बीच आॅटो कांदीवली पहुंच गया। वहीं पर महिला पत्रकार के मोबाइल पर एक दोस्त का फोन आ गया।

फोन पर बात करने के दौरान ही महिला पत्रकार ने नोटिस किया कि ड्राइवर खुद को गलत तरीके से छू रहा है। हालांकि महिला ने ये सोचकर हरकत को खारिज करने की कोशिश की कि वह आराम से बैठने की कोशिश कर रहा होगा। लेकिन थोड़ी ही देर बाद उसकी हरकतें बढ़ने लगीं। इसलिए उसने अपने दोस्त को फोन पर ही इसके बारे में बताया।

महिला के मुताबिक, थोड़ी देर बाद ही आॅटो एक अपेक्षाकृत खाली सड़क की ओर मुड़ गया। ​लेकिन आॅटो चालक की हरकतें तेज होती जा रहीं थीं। महिला ने लिखा, ”इसके बाद मुझे कोई शक नहीं रहा कि वह मुझे देखकर हस्तमैथुन कर रहा है। मैं घबरा गई और मैंने आॅटो रुकवाने का फैसला किया। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि मैं ऐसी किसी जगह नहीं उतरना चाहती थी, जहां वह मुझे आसानी से दबोच सके।”

महिला ने आगे बताया,”मैं अपने घर से सिर्फ दो मिनट की दूरी पर थी। लेकिन उसने पहुंचने से पहले ही आॅटो को किनारे खड़ा कर दिया। उसने अपनी पैंट नीचे उतारी और हस्तमैथुन शुरू कर दिया। मैं आॅटो से नीचे कूद गई और जान बचाकर भाग खड़ी हुई। वहां पर छह और लोग भी खड़े थे, जिन्होंने उसे देखा लेकिन ​किसी ने भी कुछ नहीं ​किया।”

  • Tags: maharashtra news, Mumbai News,