ताज़ा खबर
 

ओला कैब में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, कंपनी ने दिया 5 साल तक फ्री राइड का गिफ्ट

डॉक्टरों ने जांच कर बताया कि प्रसूता ईश्वरी देवी और उनका नवजात दोनों स्वस्थ है। ईश्वरी देवी और उनके परिवार ने ओला ड्राइवर के प्रति अपना आभार जताया है।
कैब में सुरक्षित डिलीवरी होने से ओला प्रबंधन भी खुश है। ओला ने ड्राइव के कामकाज पर ना केवल खुशी जताई है बल्कि नवजात बच्चे और उसकी मां को अगले पांच साल तक फ्री राइडिंग का गिफ्ट दिया है। (फोटो-ट्विटर)

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर यानी 2 अक्टूबर को पुणे में एक महिला ने ओला कैब में एक बच्चे को जन्म दिया। इससे खुश होकर ओला संचालक कंपनी ने मां और बच्चे को पांच साल तक फ्री राइड का गिफ्ट दिया है। नवभारत टाइम्स के मुताबिक ओला ड्राइवर यशवंत गलांदे ने ईश्वरी देवी नाम की महिला को कमला नेहरू अस्पताल ले जाने के लिए पिक किया था। ईश्वरी उस वक्त प्रसव पीड़ा से कराह रही थीं लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने कैब में ही बच्चे को जन्म दे दिया।

इसके बाद ड्राइवर ने तेजी दिखाते हुए जल्द से जल्द जच्चा-बच्चा दोनों को कमला नेहरू अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने जांच कर बताया कि प्रसूता ईश्वरी देवी और उनका नवजात दोनों स्वस्थ है। ईश्वरी देवी और उनके परिवार ने ओला ड्राइवर के प्रति अपना आभार जताया है। उधर, अपनी तारीफ से गदगद ड्राइवर यशवंत गलांदे ने कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि गाड़ी चलाते किसी महिला को प्रसव में मददगार बन पाउंगा। ड्राइवर ने बताया कि वो पूरे रास्ते बच्चे और प्रसूता के लिए काफी फिक्रमंद था और जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाना चाहता था।

अपने कैब में सुरक्षित डिलीवरी होने से ओला प्रबंधन भी खुश है। ओला ने ड्राइव के कामकाज पर ना केवल खुशी जताई है बल्कि नवजात बच्चे और उसकी मां को अगले पांच साल तक फ्री राइडिंग का गिफ्ट दिया है। ओला ने सोशल मीडिया ट्विटार पर इस बात की जानकारी साझा की है। गुरुवार (05 अक्टूबर) को ओला प्रबंधन ने इससे जुड़ा ट्वीट किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.