ताज़ा खबर
 

वीडियो: मिठाई ‘चुराने’ पर आठ और नौ साल के बच्चों को मारपीट के बाद जूते की माला पहना नंगा घुमाया, मूंड़ दिया आधा सिर

एक लड़के की मां की शिकायत पर हिल लाइन पुलिस ने 62 वर्षीय महबूब पठान और उनके बेटों 26 वर्षीय इरफान और 22 वर्षीय सलीम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Author Updated: May 22, 2017 2:21 PM
बच्चों को नंगा घुमाने वाले दुकानदार और उसके दो बेटों को खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है। (वीडियो स्क्रीनग्रैब)

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में आठ साल और नौ साल के दो लड़कों को एक दुकान ने शनिवार (20 मई) ‘मिठाई’ का एक पैकेट चुराने के आरोप में नंगा करके जूते-चप्पलों की माला पहनाकर नंगा घुमाने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दुकानदार ने न केवल बच्चों को मारा-पीटा बल्कि अपने मोबाइल फोन पर घटना को रिकॉर्ड भी कर लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

रिपोर्ट के अनुसार ये घटना भीड़-भाड़ वाले इलाके में हुई लेकिन किसी ने भी लड़कों को बचाने की कोशिश नहीं की। एक लड़के की मां की शिकायत पर हिल लाइन पुलिस ने 62 वर्षीय महबूब पठान और उनके बेटों 26 वर्षीय इरफान और 22 वर्षीय सलीम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तीन आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने रविवार (21 मई) अदालत में पेश किया। अदालत ने तीन आरोपियों को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों बच्चे उल्हासनगर के प्रेम नगर इलाके में रहते हैं।  दोनों बच्चे खेलने के लिए घर से बाहर गये थे। दोनों ने महमूद नामक दुकानदार की दुकान से “चकली” (चावल के आटे से बनी पट्टी) का एक पैकेट चुरा लिया। पुलिस के अनुसार महमूद ने बच्चों को पैकेट उठाते देख लिया। महमूद के कहने पर उसके बेटों इरफान और सलीम ने दोनों बच्चों को पकड़ लिया। रिपोर्ट के अनुसार इरफान और सलीम बच्चों को घसीटकर दुकान में लाए। दोनों ने बच्चों का आधा सिर मुंड़ दिया और जूतों की माला पहनाकर उन्हें आसपास घुमाया।

इरफान और सलीम ने बाद में दोनों ने बच्चों को नंगाकर करके गली में चक्कर लगवाया। सलीम ने पूरी घटना का मोबाइल से वीडियो बनाया। इरफान ने बच्चों को कई थप्पड़ मारे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक बच्चे की मां घाटकोपर में घरेलू नौकर का काम करती है। जब उसने घर आकर अपने बच्चे को इस हालत में देखा तो उसने दूसरे बच्चे के मां-बाप से संग मिलकर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

देखें घटना का वीडियो- 

वीडियो- धमका कर मुस्लिम से जय श्रीराम बुलवाने का यह वीडियो अगर सच है तो यह देश की गंगा जमनी तहजीब पर सवाल खड़ा करता है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 उद्धव ठाकरे की चुनाव आयोग से मांग, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्रियों को चुनाव रैली करने से रोका जाए
2 एक्टिविस्ट का आरोप- छगन भुजबल और भतीजे समीर भुजबल को जेल में उपलब्ध है, टीवी, मोबाइल, वोदका, नॉनवेज, प्रशासन ने दिया जांच का आदेश