ताज़ा खबर
 

मुंबई: वर्कआउट करने पहुंची अभिनेत्री से जिम में छेड़छाड़, FIR दर्ज

इस केस की जांच की जिम्मेदारी ऑफिसर दया नायक को दी गई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पूछताछ के लिए शेट्टी को हाजिर होने को कहा है।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मुंबई में एक अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ की गई है। अभिनेत्री ने इस बावत मुंबई पुलिस में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि वर्सोवा का एक शख्स अंधेरी वेस्ट में उसके साथ जिम में आता था। अभिनेत्री ने कहा कि आरोपी ने कई बार उससे सेक्सुअल फेवर की मांग की, इस पर जब अभिनेत्री ने उसे झिड़का तो आरोपी ने उसके साथ गाली-गलौज भी की। इस मामले में अंबोली पुलिस ने विश्वनाथ शेट्टी नाम के एक शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। विश्वनाथ शेट्टी घटना से संबंद्ध जिम में अक्सर आता था। पुलिस के मुताबिक पीड़ित और आरोपी के बीच मंगलवार को दोपहर लड़ाई हुई। दरअसल 37 साल की इस पीड़ित अभिनेत्री को पता चला कि आरोपी ने उसके दोस्त को कुछ आपत्तिजनक टेक्स्ट मैसेजे भेजे हैं। शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 (गरिमा को ठेस पहुंचाना) 354 A (सेक्सुअल हरासमेंट) 500 (मानहानि) 504 (बेइज्जत करना) 506 (धमकाना) 509 (शब्द, इशारा या मुद्रा जिससे महिला की मर्यादा का अपमान हो) के तहत शेट्टी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

अभिनेत्री टीवी सीरियल्स और टीवी शो में काम करती है। डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस परमजीत सिंह दाहिया ने कहा कि पुलिस फिटनेस सेंटर के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सीनियर इंस्पेक्टर भारत गायकवाड़ ने कहा कि मुकदमे की तहरीर के मुताबिक आरोपी ने पीड़ित को उसके दोस्तों के सामने धमकाया और उसके साथ अभद्रता की। इस केस की जांच की जिम्मेदारी ऑफिसर दया नायक को दी गई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पूछताछ के लिए शेट्टी को हाजिर होने को कहा है। दया नायक के मुताबिक सीआरपीसी की धारा- 41 के तहत विश्वनाथ शेट्टी को पूछताछ के लिए उपस्थित रहने को कहा गया है। बता दें कि मुंबई दिल्ली समेत देश के बड़े नगरों में एक ही स्थान पर महिला और पुरुष के लिए जिम होते हैं। इस स्थानों पर कई बार सुरक्षा के साथ कोताही की जाती रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App