ताज़ा खबर
 

शिवसेना MP रवींद्र गायकवाड़ ने कहा- पागल है एयर इंडिया का कर्मचारी, उसपर चल रहे झगड़ा करने के 8 केस

शिवसेना सांसद ने यह भी कहा कि उन्होंने 7 बार एयर इंडिया की फ्लाइट बुक नहीं की थी

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़। (Photo source: ANI)

विवादित शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ शनिवार सुबह मुंबई पहुंचे हैं। वह दिल्ली से ट्रेन में मुंबई लौटे। शुक्रवार को सरकार ने 15 दिन के भीतर एयर इंडिया से गायकवाड़ पर लगे बैन को हटाने के आदेश दिए थे। इससे पहले उसमानाबाद से शिवसेना सांसद गायकवाड़ ने संसद में एयर इंडिया कर्मचारी के साथ मारपीट को लेकर माफी मांगी थी। पिछले महीने एयर इंडिया की एक अधिकारी पर हमला करने के बाद विमानन कंपनी ने गायकवाड़ की कई बुकिंग रद्द कर दी थी। ऐसी कम से कम सात रिपोर्ट थी जब रवींद्र गायकवाड़ के नाम से बुक की गई एयरलाइन टिकट कैंसिल की गई थी।

हालांकि खुद गायकवाड़ का कहना है कि उन्होंने कोई टिकट बुक की ही नहीं। न्यूज एजेंसी एएनआई ने जब गायकवाड़ को बताया कि उनके नाम से बुक किए गए एयरलाइन टिकट 7 बार कैंसिल किए गए थे। इसपर बोलते हुए शिवसेना सांसद ने कहा, “मेरे नाम से 7 बार टिकट बुक किया गया? ये मैने नहीं किए। किसने किए? मैं इस मुद्दे को संसद में भी उठा चुका हूं। मैंने संसद में मांग की है कि एयर इंडिया या किसी भी एयरलाइन में टिकट बुक करना है तो आधार कार्ड का इस्तेमाल होना चाहिए।” उनसे पूछा गया कि क्या वह एयर इंडिया कर्मचारी से माफी मांगेगे, तो इसपर सांसद ने कहा, “माफी मांगने का सवाल ही नहीं है। मैनें संसद में मांग ली है। वो (एयर इंडिया कर्मचारी) पागल है। उसके ऊपर ऐसे झगड़ा करने के 8 केस हैं। सारा स्टाफ मेरे साथ है।”

उल्लेखनीय है कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा एयर इंडिया को पत्र लिखे जाने के बाद गायकवाड़ के प्रतिबंद हटाया गया। इसके एक दिन पहले गायकवाड़ ने 23 मार्च की घटना के लिए खेद जताया था। एयर इंडिया ने एक बयान में कहा, “गायकवाड़ द्वारा नागरिक उड्डयन मंत्री से माफी मांगे जाने के मद्देनजर नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने आज हमें प्रतिबंध हटाने का निर्देश दिया। गायकवाड़ पर एयर इंडिया द्वारा लगाया गया प्रतिबंध तत्काल प्रभाव से हटा लिया गया है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App