ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: बड़े वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़, 2 मॉडल समेत तीन गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने वेश्यावृत्ति के बड़े रैकेट का खुलासा किया है।इसमें छोटे परदे पर कुछ समय तक काम कर चुके दो मॉडल भी शामिल मिले हैं। धंधे में लिप्त दो मॉडल सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Author नई दिल्ली | June 12, 2018 12:14 pm
प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई पुलिस ने वेश्यावृत्ति के बड़े रैकेट का खुलासा किया है।इसमें छोटे परदे पर कुछ समय तक काम कर चुके दो मॉडल भी शामिल मिले हैं। धंधे में लिप्त दो मॉडल सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई पुलिस ने खुफिया सूचना के बाद की, जिसमें कहा गया था कि मीरा रोड पर कुछ दिनों से बंद चल रहे सैलून परिसर में एक महिला देहधंधा करवा रही।

रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस ने एक व्यक्ति को नकली ग्राहक बनाकर भेजा।नकली ग्राहक ने लड़की के साथ हमबिस्तर होने की इच्छा जताई तो महिला ने डील पक्की कर दी। सैलून में वेश्यावृत्ति की सूचना सही मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी का फैसला किया। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी भयंदर के सहायक पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी ने दी। गिरफ्तार होने वाले में कर्नाटक का एक पुरुष और बिहार की एक महिला मॉडल शामिल हैं।

पुलिस ने छापामारी के दौरान घटनास्थल से दो महिलाओं को भी वेश्यावृत्ति के धंधे से बचाने में सफलता हासिल की। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अपराध की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि सैलून चलाने वाली महिला दो अन्य महिलाओं के जरिए देहधंधा का संचालन कर रही थी। बाद में उसकी पहचान दो मॉडल से भी हुई तो वे भी धंधे से जुड़ गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App