ताज़ा खबर
 

प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को रेप की धमकी देना वाला शख्स गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने दबोचा

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मुंबई पुलिस को इस मामले में मामला दर्ज करने का निर्देश दिया था। इस व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से बेहद गंदा ट्वीट कर धमकी दी थी। मंत्रालय ने ट्विटर से भी अकाउंट यूजर एटगिरीशके1605 के बारे में जानकारी देने को कहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी।

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को ट्विटर पर धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरीश नाम के इस शख्स को मुंबई पुलिस ने अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है। इस शख्स ने प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को ट्विटर पर रेप की धमकी दी थी। ये मामला जब सुर्खियों में आया तो गृह मंत्रालय ने इसमें दखल दिया। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मुंबई पुलिस को इस मामले में मामला दर्ज करने का निर्देश दिया था। इस व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से बेहद गंदा ट्वीट कर धमकी दी थी। मंत्रालय ने ट्विटर से भी अकाउंट यूजर एटगिरीशके1605 के बारे में जानकारी देने को कहा है।

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी के मुताबिक, “ट्विटर के जरिए कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को दी गई धमकी के मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मुंबई पुलिस को मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है। पुलिस से कहा गया है कि पुलिस उस व्यक्ति की पहचान कर कानूनी कार्रवाई करे। मंत्रालय ने ट्विटर से भी इस व्यक्ति के बारे में जानकारी मांगी है।” जब इस ट्वीट पर सभी दलों के नेताओ ने गुस्सा जताया तो इस व्यक्ति ने इस ट्वीट को हटा लिया था।

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने इस त्वरित कार्रवाई के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह, और गृह मंत्रालय के अधिकारियों को धन्यवाद दिया है। प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर कहा कि वे मुंबई पुलिस , दिल्ली पुलिस और दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को धन्यवाद देती हैं।इस शख्स की धमकी पर कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर ही इसे कड़ी फटकार लगाई थी। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा था कि ऐसे शख्स को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया था, “भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो। कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो वरना भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App