ताज़ा खबर
 

निजी स्कूल में 4 साल की छात्रा से बलात्कार करता रहा चपरासी, पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

आरोपी चपरासी मासूम से स्कूल के बाथरूम में बलात्कार करता था।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मुंबई के मशहूर स्कूल के चपरासी पर चार साल की मासूम से बलात्कार का आरोप लगा है। जहां आरोपी चपरासी ने मानवता की सारी हदें पार कर दीं रिपोर्ट के अनुसार घटना मलाड के सेठ जुग्गीलाल पोद्दार एकेडमी की है। जहां स्कूल के चपरासी ने मानवता की सारी हदें पार कर दीं। और चार साल की मासूम छात्रा के साथ लगातार चार दिनों तक बलात्कार किया। घटना एक अगस्त से चार अगस्त (2017) के बीच की है। खबर है कि आरोपी चपरासी मासूम से स्कूल के बाथरूम में बलात्कार करता था। मामले में आरोपी के खिलाफ पांच अगस्त (2017) को पीड़ित बच्ची की मां ने डिंडोशी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की। आरोपी चपरासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में सीनियर पुलिस अधिकारी राजाराम ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को पुलिस कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। जिसे 11 अगस्त तक कस्टडी में रखा जाएगा। चपरासी के खिलाफ बलात्कार के आरोप के तहत केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि आरोपी के दोषी साबित होने पर उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी।

दूसरी तरफ मंगलवार (9 अगस्त, 2017) को स्कूल छात्रों के परिजनों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामले में डीसीपी (जोन 12) विजय राठौर ने बताया कि घटना के बाद स्कूल छात्रों के परिजन बहुत चिंचित हैं। लेकिन स्कूल प्रशासन की तरफ से हम उन्हें आश्वासन देना चाहते हैं। आरोपी चपरासी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। इस अपराध को माफ नहीं किया जा सकता। स्कूल में भी बच्चों की सुरक्षा के लेकर मामला उठाया जाएगा। गौरतलब है कि इलाके में ये एकेडमी आईसीएसई स्कूल के नाम से खासी मशहूर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.