ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: ATS ने हाई कोर्ट से कहा- पूर्व मंत्री खडसे और दाऊद के बीच नहीं हुआ कोई फोन कॉल

खडसे और फरार अपराधी दाऊद इब्राहिम के बीच कोई फोन नहीं हुआ था और कोई आतंकवाद संबंध नहीं पाया गया है जिसका एक हैकर ने आरोप लगाया था।

Author मुम्बई | July 18, 2016 7:19 PM
महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व मंत्री एकनाथ खड़से। (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने सोमवार को बंबई उच्च न्यायालय में कहा कि उसकी प्राथमिक जांच में पाया गया है कि राज्य के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे और फरार अपराधी दाऊद इब्राहिम के बीच कोई फोन नहीं हुआ था और कोई आतंकवाद संबंध नहीं पाया गया है जिसका एक हैकर ने आरोप लगाया था।

एटीएस के वकील नितिन प्रधान ने न्यायमूर्ति एन एच पाटिल और न्यायमूर्ति पी डी नाईक की खंडपीठ से कहा, ‘‘एटीएस ने प्राथमिक जांच की। कोई आतंकवादी कोण नहीं मिला जिसका हैकर ने आरोप लगाया। खडसे और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के बीच कोई फोन नहीं हुआ जिसका हैकर ने आरोप लगाया था।’’

उच्च न्यायालय गुजरात के हैकर मनीष भांगले की याचिका पर सुनवाई कर रहा है जिसमें राज्य मशीनरी द्वारा आंशिक जांच का आरोप लगाया गया है एवं इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की गयी है। भांगले इस साल अप्रैल में पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन कंपनी लिमिटेड की प्रामाणिकरण प्रक्रिया का हैक करने का दावा करते हैं और वहीं से उन्होंने फरार अपराधी दाऊद इब्राहिम के टेलीफोन रिकार्ड हासिल किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App