ताज़ा खबर
 

कमरे में बंद हो गए शरद पवार, निकालने के लिए तोड़ना पड़ा दरवाजा

एनसीपी के कई विधायकों, कार्यकर्ताओं, पत्रकारों व ऑडिटोरियम के कर्मचारियों ने इसे खोलने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। बाद में ताले को तोड़ना पड़ा।

Author May 10, 2018 07:11 am
एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार बुधवार (9 जून, 2018) को एक ऑडिटोरियम के दरवाजे का ताला अचानक जाम हो जाने के कारण अंदर ही फंस गए। इसे लेकर उनके पार्टी कार्यकर्ताओं में बेचैनी पैदा हो गई। एनसीपी के राज्य प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि यह घटना पवार के एक खचाखच भरे मीडिया सम्मेलन को संबोधित करने के बाद सभा स्थल से जाने के दौरान हुई। उन्होंने कहा कि दरवाजा खुल नहीं रहा था। इसमें लगा हैंडल के कारण ताला जाम हो गया था और यह अंदर या बाहर किसी भी तरफ से खुल नहीं रहा था।

उन्होंने कहा कि एनसीपी के कई विधायकों, कार्यकर्ताओं, पत्रकारों व ऑडिटोरियम के कर्मचारियों ने इसे खोलने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। बाद में ताले को तोड़ना पड़ा। पवार (77) करीब दस मिनट बाद वह सभा स्थल से निकल सके। इससे पहले पवार ने दिग्गज शिक्षाशास्त्री दिवंगत कर्मवीर भाऊराव पाटिल की 59वीं पुण्यतिथि पर 99 साल पुराने रायत शिक्षण संस्था पर श्रद्धांजलि अर्पित की। पाटिल ने 1919 में इस संस्था की स्थापना की थी।

बता दें कि एनसीपी नेता पूर्व में भी सुर्खियों में आ चुके हैं। तब बीमार चल रहे पवार को डॉक्टरों ने करीब 15 दिन आराम करने की सलाह दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक तब उनके पैर में सूजन की बात सामने आई थी। जिसके बाद डॉक्टरों ने उनके इलाज के दौरान उनके आवागम पर रोक लगा दी थी। हालांकि पूर्व केंद्रीय मंत्री ने तब अपनी इच्छा जताते हुए बताया कि वह आने वाले कार्यक्रमों में शामिल होना चाहते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शरद पवार कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से भी बच चुके हैं। उन्हें तंबाकू खाने के कारण कैंसर हो गया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App