ताज़ा खबर
 

जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल को पत्नी समेत विदेश जाने से अफसरों ने रोका

अनीता गोयल का सामान भी विमान से उतार दिया गया। उड़ान दोपहर तीन बजकर 35 मिनट पर रवाना होनी थी। नरेश गोयल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं, एमिरेट्स की प्रतिक्रिया का इंतजार किया जा रहा है।

जेट एयरवेज का एक विमान। (फोटो: इंडियन एक्सप्रेस)

जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल को आव्रजन अधिकारियों ने शनिवार (25 मई, 2019) को मुंबई हवाई अड्डे पर विदेश यात्रा करने से रोक दिया। सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने कहा कि गोयल और उनकी पत्नी दुबई जाने वाली एमिरेट्स की उड़ान संख्या ईके 507 में यात्रा करने वाले थे। आव्रजन अधिकारियों ने उन्हें उड़ान की इजाजत देने से इनकार कर दिया।

यही नहीं, अनीता गोयल का सामान भी विमान से उतार दिया गया। उड़ान दोपहर तीन बजकर 35 मिनट पर रवाना होनी थी। नरेश गोयल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं, एमिरेट्स की प्रतिक्रिया का इंतजार किया जा रहा है।

पिछले महीने जेट एयरवेज के अधिकारी एवं कर्मचारी संघ के अध्यक्ष किरण पावसकर ने मुंबई पुलिस आयुक्त को चिट्ठी लिखी थी। कई महीनों से कर्मचारियों का वेतन नहीं देने के लिए गोयल, अन्य निदेशकों और जेट एयरवेज प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारियों के पासपोर्ट जब्त करने को कहा था।

नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल ने मार्च में जेट एयरवेज के निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया था। नरेश गोयल ने 26 साल पहले जेट एयरवेज की स्थापना की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X