ताज़ा खबर
 

मुंबई: घर तक किया महिला का पीछा, रात 2 बजे बजाई डोरबेल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शख्स काफी देर तक बिल्डिंग के बाहर भी खड़ा रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
महिला ने इस मामले को लेकर फेसबुक पोस्ट भी लिखी और आरोपी की तस्वीरें भी डाली

मुंबई पुलिस ने सोमवार को एक आईटी कर्मचारी को एक महिला का पीछा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह घटना हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में आईएएस अधिकारी की बेटी के साथ इसी प्रकार की घटना के दो दिन बाद सामने आई है। हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक, घटना रविवार देर रात हुई जब आरोपी शख्स ने महिला का पीछा किया और रात दो बजे उसके घर की घंटी भी बजाई। शख्स काफी देर तक बिल्डिंग के बाहर भी खड़ा रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, लोखंडवाला के पॉश इलाके शास्त्री नगर में रहने वाली अदिति नागपाल ने कहा कि वह अपने दो बच्चों के साथ रविवार रात कार से घर लौट रही थीं। उन्होंने पुलिस को बताया कि इस दौरान नितेशकुमार शर्मा ने कार को देखा और पीछा करना शुरू कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि नितेश काफी देर बिल्डिंग के बाहर भी खड़ा रहा। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भरत गायकवाड ने कहा कि जब महिला ने शोर मचाया तो वह वहां से भाग खड़ा हुआ। 36 साल का नितेश मलाड का रहने वाला है।

महिला ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “उसकी आखों में जरा भी डर नहीं था। ना तो सिक्योरिटी कैमरा में कैद हो जाने का, ना ही सिक्योरिटी गार्ड्स और पुलिस का। वह काफी देर तक अपनी कार में आसपास चक्कर लगाता रहा। फोटो खिंचवाने से भी नहीं डरा” घटना के बाद महिला ने तुरंत पुलिस का सूचना दी और आईपीसी की धारा 354 D (पीछा करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की एक टीम तैयार की गई और सोमवार रात शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया।

गौरतलब है कि बीते सप्ताह की शुक्रवार रात एक आईएएस अधिकारी की 29 वर्षीय बेटी का दो लड़कों ने कथित तौर पर पीछा किया। आरोपियों में हरियाणा भाजपा नेता का बेटा भी शामिल हैं। हरियाणा भाजपा प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास (23) और आशीष कुमार (27) को कथित तौर पर महिला का पीछा करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.