ताज़ा खबर
 

‘वो जिस तरह से मुझे घूर रहा था, मेरे साथ कुछ भी कर देता’, महिला पत्रकार ने फोटो खींच दर्ज कराई शिकायत

मुंबई लोकल ट्रेन में सफर कर रही एक महिला पत्रकार ने अपनी आपबीती साझा की है। उसके मुताबिक एक शख्स उस काफी देर तक पीछा करता रहा।
महिला पत्रकार ने सोशल मीडिया पर यह फोटो साझा की है और इस शख्स पर छेड़खानी का आरोप है। (Source: Facebook)

मुंबई में शुक्रवार को एक महिला के साथ कथित तौर पर छेड़खानी का मामला सामने आया है। मुंबई लोकल ट्रेन में सफर कर रही एक महिला पत्रकार ने अपनी आपबीती साझा की है। उसके मुताबिक एक शख्स उस काफी देर तक पीछा करता रहा। न्यूज पोर्टल डीएनए की खबर के मुताबिक, महिला ने कहा, “मैंने नोटिस किया कि वह काफी देर से मेरा पीछा कर रहा था। मैंने उसकी फोटो लेने की कोशिश ताकि मैं पुलिस में उसकी रिपोर्ट कर सकूं। वो जिस तरह से मुझे घूर रहा था उससे मुझे डर लग रहा था कि कहीं वह मेरे पास न आ जाए या मुझ पर हमला न कर दे। बाद में किसी तरह मैं उसकी फोटो लेने में कामयाब हो सकी। वो सीधे मेरे कैमरा की ओर घूर रहा था। मैंने मामले की शिकाय पुलिस में की है।” पीड़िता एक पत्रकार है।

घटना शुक्रवार की है। महिला लोकल ट्रेन से वडाला से बांद्रा की ओर जा रही थी। शख्स जब काफी देर तक उसे घूरता रहा तो वह दूसरे कम्पार्टमेंट में चली गई। वहीं न सिर्फ लोकल ट्रेन में बल्कि प्लैटफॉर्म में भी शख्स उसका पीछा करता रहा। महिला ने शख्स की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा, “देखो इस शख्स को। यह प्लैटफॉर्म के पास भी मेरा पीछा कर रहा है।” खबर के मुताबिक, रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हम महिला से संपर्क करेंगे और शख्स के खिलाफ केस दर्ज करेंगे। बता दें मुंबई लोकल में छेड़छाड़ का यह पहला मामला नहीं है।

गौरतलब है कि जुलाई 2017 में एक 22 वर्षीय लड़की के साथ मुंबई लोकल में हुई छेड़खानी की घटना काफी बड़ा मुद्दा बन गई थी। लड़की ने 6 जुलाई 2017 को फेसबुक पोस्ट लिखकर मुंबई लोकल में दिन-दहाड़े हुई घटना का ब्योरा लिखा था। लड़की के अनुसार व्यक्ति ने ट्रेन में उसके सामने अश्लील हरकत की थी। लड़की के अनुसार हेल्प लाइन पर बात करने वाला आदमी उसकी शिकायत सुनकर हंसने लगा था। लड़की के मुताबिक शख्स उसे देखकर ट्रेन में ही मास्‍टरबेट करने लगा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.