पति का कत्ल कर सेप्टिक टैंक में डाल दी लाश, 13 साल बाद मिला कंकाल और फूटा सेक्स रैकेट का भांडा - mumbai police busted prostitution racket a woman was running who killed her husband 13 years ago crime news - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पति का कत्ल कर सेप्टिक टैंक में डाल दी लाश, 13 साल बाद मिला कंकाल और फूटा सेक्स रैकेट का भांडा

टैंक से पुलिस को नरकंकाल बरामद हुआ है। हालांकि पुलिस अबतक इस बात का पता नहीं लगा सकी है कि आखिर सरिता ने अपने पति की हत्या क्यों की।

सेप्टिक टैंक में पुलिस को नरकंकाल मिला है। पुलिस अब इसकी फॉरेंसिक जांच करवा रही है।

मुंबई पुलिस ने कत्ल की एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है। मुंबई के औद्योगिक इलाके पालघर के बोईसर में 13 साल पहले एक हत्या को अंजाम दिया गया था। लेकिन इस गुनाह की किसी को खबर तक ना हुई। बोईसर पुलिस ने खुलासा किया है कि इस हत्याकांड को अंजाम एक महिला ने दिया था, और जिस शख्स का कत्ल किया गया था तो वो महिला का पति ही था। महिला ने अपने पति की हत्या के बाद उसकी लाश को अपने ही घर में सैप्टिक टैंक में डाल दिया था। रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वारदात की कानों कान किसी को खबर तक ना हुई। 4 दिसंबर को बोईसर पुलिस ने जब सरिता भारती के घर में छापा मारा तो पुलिस को पता नहीं था कि यहां वह एक बडे कांड का खुलासा करने वाली है। दरअसल बोईसर पुलिस को खबर मिली कि गांधीपाड़ा इलाके में एक महिला अपने घर में वेश्यावृति का धंधा करवाती है। पुलिस ने यहां जब छापा मारा तो 4 लड़कियों को छुड़ाया। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक बोईसर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर किरण काबड़ी ने बताया कि, छापेमारी के बाद सरिता और उसके एक ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके बाद पुलिस ने सरिता भारती से पूछताछ करनी शुरू की, मसलन वो इस सेक्स रैकेट को कबसे चला रही है? इस धंधे में और कौन कौन शामिल है। पुलिस ने इलाके में अपने दूसरे सूत्रों को भी सक्रिय किया। इसके बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी फरीदा पर अपने पति की हत्या का भी आरोप है। जब पुलिस ने इस बावत कड़ाई से पूछताछ की तो फरीदा ने ये गुनाह कबूल कर लिया। 43 साल की फरीदा ने बताया कि 13 साल पहले उसने अपने पति सहदेव (30) की हत्या कर दी थी।

सरिता के मुताबिक जब उसका पति सो रहा था तो उस दौरान उसने सिर पर एक धारदार हथियार से हमला किया। इस सनसनीखेज जानकारी मिलने के बाद घटना पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने अपने सीनियर अधिकारियों से इजाजत ली और सेप्टिक टैंक की खुदाई की। टैंक से पुलिस को नरकंकाल बरामद हुआ है। हालांकि पुलिस अबतक इस बात का पता नहीं लगा सकी है कि आखिर फरीदा ने अपने पति की हत्या क्यों की। पुलिस इस मामले में अब नये सिरे से जांच कर रही है। पुलिस को फरीदा भारती के पति के घरवालों की तलाश है ताकि हत्या की वजह का पता चल सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App