ताज़ा खबर
 

कैब में महिला सवारी के सामने ही मास्टरबेट करने लगा ड्राइवर, गिरफ्तार

हाल ही में इस तरह के और भी कई मामले सामने आ चुके हैं।
सांकेतिक तस्वीर

मुंबई में एक ओला कैब ड्राइवर को महिला की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया है। ANI के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया कि जब वह कैब में जा रही थी तो ड्राइवर कथित तौर पर हस्तमैथुन करने लगा था। पुलिस ने जिस ड्राइवर को गिरफ्तार किया है उसका नाम अरुण तिवारी है। हाल ही में इस तरह के और भी कई मामले सामने आ चुके हैं।

इससे पहले जुलाई माह में मुंबई से अशोक प्रधान नाम के एक लड़के को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का दावा था कि इस लड़के पर दो लड़कियों ने उनको देखकर हस्तमैथुन करने का आरोप लगाया था।  इस मामले से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वीडियो में एक लड़का दिख रहा था जो कि ट्रेन के अंदर अश्लील हरकत कर रहा था। दो लड़कियां आपस में बात करते हुए उसका वीडियो बना लेती हैं। लड़कियों का दावा था कि वह उनको देखकर वह सब कर रहा था। वीडियो के वायरल होने के लगभग दो हफ्ते बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था।

इसके अलावा जुलाई में ही विदेशी लड़की को देखकर शर्मनाक हरकत करने वाले अधेड़ शख्स को गिरफ्तार किया गया था।  विदेशी छात्रा ने एक व्यक्ति पर आरोप लगाया था कि वह उसे घूरते हुए मास्टरबेट करने लगा था।  यह मामला दिल्ली के ग्रेटर कैलाश 2 का था। आरोपी की पहचान हरियाणा निवासी तरुण के रूप में की गई थी।  ग्रेटर कैलाश 2 थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.