ताज़ा खबर
 

बेटी को HIV का इंजेक्शन लगाने की धमकी दे महिला का रेप करता था युवक, गिरफ्तार

मुंबई के अंधेरी(ईस्ट) पुलिस ने एक 37 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।आरोप है कि दो साल से वह ब्लैकमेलिंग कर एक महिला का बलात्कार कर रहा था।

Author नई दिल्ली | May 6, 2018 11:53 am
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुंबई के अंधेरी(ईस्ट) पुलिस ने एक 37 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।आरोप है कि दो साल से वह ब्लैकमेलिंग कर एक महिला का बलात्कार कर रहा था। उसने महिला का अश्लील वीडियो बनाया था और पति पर एसिड फेंककर जान से मारने की धमकी देने के साथ बेटी को एचआइवी का इंजेक्शन लगाने की धमकी देता था।

पुलिस के मुताबिक महिला वर्ष 2015 में नौकरी ढूंढ रही थी। इस दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए उसे आरोपी का मोबाइल नंबर मिला।आरोपी ने उसे नौकरी के सिलसिले में मिलने के लिए कहा। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई। 2016 में आरोपी ने उसे होटल में लंच पर बुलाया और कहा कि उस दौरान नौकरी पर चर्चा होगी। आरोप है कि महिला का उसने बलात्कार किया और नौकरी भी नहीं दी। उसने हमेशा बुलाने पर मिलने के लिए धमकाया भी। जब महिला ने विरोध किया तो उसने आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने और पति को भेजने की बात कही। बाद में उसने अंधेरी के एक होटल में बलात्कार किया। आरोपी ने महिला की प्राइमरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के अपहरण और पति की हत्या की धमकी दी। कहा कि वह बेटी को एचआइवी इंजेक्शन लगा देगा।

2017 में फिर आरोपी ने बलात्कार किया। एक बार फिर आरोपी ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए बुलाना चाहा तो महिला ने इन्कार कर दिया। जिस पर आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देती। आरोपी ने महिला की दोस्त को वीडियो भेजा तो उसने पीड़िता को भेज दिया। जिस पर महिला ने अंधेरी(ईस्ट) पुलिस को सूचना दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार, वसूली, ब्लैकमेलिंग, अश्लील वीडियो का वितरण आदि के आरोप में आईपीसी और आईटी एक्ट की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App