ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड की किसी और से सगाई के बाद मोबाइल पर खोजता था आत्महत्या के तरीके! सी लिंक से समुद्र में कूदकर दे दी जान

हाल ही में पवनजीत के जन्मदिन पर उसके पिता ने उसे ऑडी कार गिफ्ट की थी।

मुंबई-वर्ली सी लिंक। (फाइल)

पवनजीत सिंह कोहली मुबंई के एक अमीर घराने में पला-बढ़ा था। हाल ही में जन्मदिन के मौके पर उसके पिता ने उसे ऑडी कार गिफ्ट की थी। किसी आम आदमी की तरह पवन के पिता ने नहीं सोचा होगा कि उनका बेटा कभी आत्महत्या करेगा। मुंबई में आत्महत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक पवन अपनी पूर्व प्रेमिका की किसी और से सगाई होने के बाद काफी परेशान था। इसी बात के कारण उसके आत्महत्या करने की आशंका बताई जा रही है। खबर के मुताबिक वह कई दिनों से अपनी जिंदगी खत्म करने के तरीके ढूंढ रहा था और फिर एक दिन उसने बांद्रा-वर्ली सी लिंक से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना बीते सोमवार (4 जुलाई) की है। 24 साल का पवन अपनी प्रेमिका की किसी और से सगाई होने के बाद डिप्रेशन से जूझ रहा था और पुलिस को शक है कि इसके बाद ही पवन ने आत्महत्या करने का कदम उठाया।

खबर के मुताबिक पवन अपने सेलफोन पर आत्महत्या करने के तरीकों के बारे में नेट सर्फिंग करता था। वहीं न ही पवन के घर-परिवार में और न ही उसके दोस्तों में से किसी को इस बात की भनक लगी की पवन अपने डिप्रेशन के कारण आत्महत्या की कोशिश कर सकता है। इस हादसे के बाद पवन का परिवार और दोस्त सदमे में हैं। पवन बीते रविवार (2 जुलाई) शाम से ही लापता था। वह घर से यह कहकर निकला था कि जल्द लौट आएगा। उसने अपना फोन भी घर पर ही छोड़ दिया था। जब काफी देर तक उसकी कोई खैर-खबर नहीं मिली तो परिवार ने पुलिस स्टेशन में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

जहां एक तरफ पवन की खोज चल रही थी वहीं दुसरी तरफ बांद्रा पुलिस ने दमकल विभाग की मदद से एक शव को बांद्रा फोर्ट से बरामद किया। लापता होने की शिकायत को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने पवन के परिजनों को पहचानने के लिए बुलाया। चेहरा बिगड़ जाने के कारण परिवार ने पवन की पहचान उसके कड़े के जरिए की। खबर के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पवन रात के 3 बजे घर से निकला था। सी लिंक पहुंचने पर उसने उल्टी करने का बहाना करके ड्राइवर से गाड़ी रुकवाई। गाड़ी से उतरकर वह रेलिंग की तरफ बढ़ने लगा और फिर अचानक वहां से समुद्र में कूद गया। यह नजारा देखकर ड्राइवर भौचक्का रह गया और उसे पवन को बचाने का कोई मौका ही नहीं मिला।

Next Stories
1 सीबीआई का दावा- विजय माल्या ने जान-बूझकर की थी लोन नहीं चुकाने की साजिश, ईमेल से हुआ खुलासा
2 मुंबई: मेट्रो में जुर्माने से बचने के लिए शख्स ने 30 फीट से लगा दी छलांग
3 जेल स्टाफ पर लगा इंद्राणी मुखर्जी से मारपीट का आरोप, सीबीआई कोर्ट ने दिया हाजिर करने का आदेश
यह पढ़ा क्या?
X